IPL 2021 Live Streaming: RCB vs CSK और SRH vs DC के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

0
57


आईपीएल के 14वें सीजन में रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे

IPL 2021 Live Streaming CSK vs RCB और SRH vs DC: आईपीएल के 14वें सीजन में रविवार की दोपहर आरसीबी और सीएसके आमने सामने होगी, जबकि शाम को हैदराबाद के सामने दिल्‍ली की चुनौती होगी

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन में रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे. दिन का पहला मुकाबला विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच खेला जाएगा. जबकि दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेला जाएगा. एक तरफ जहां विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी है जिसने सीजन में अपना एक भी मैच नहीं गंवाया है तो दूसरी तरफ धोनी की टीम सीएसके जो जीत की पटरी पर दौड़ रही है. आरसीबी ने अब तक अपने चारों मुकाबले जीते हैं जबकि सीएसके ने 4 में से 3 मुकाबलों में जीत दर्ज की है.
जबकि अपनी दमदार गेंदबाजी के कारण दिल्ली कैपिटल्स की टीम हैदराबाद के खिलाफ जीत के दावेदार के रूप में शुरुआत करेगी. इस मैच में ऋषभ पंत के आक्रामक कौशल और राशिद खान की चतुराई भरी गेंदबाजी के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है. अपनी धीमी प्रकृति के कारण आलोचकों के निशाने पर रहे चेपक के विकेट पर यह इस सत्र का 10वां और आखिरी मैच होगा. पंत और सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर यहां बल्लेबाजी के लिये अनुकूल विकेट के लिये प्रार्थना कर रहे होंगे.

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?
आईपीएल 2021 का 19वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 खेला जाएगा. टॉस दोहपर 3 बजे होगा. जबकि 20वां मैच शाम 7.30 बजे सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेला जाएगा.आईपीएल 2021 का 19वां और 20वां मैच कहां होगा?
आईपीएल 2021 का 19वां मैच 25 अप्रैल रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में और 20वां मैच चेन्‍नई के चेपक में खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?
आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी?
रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here