Irrfan khan wife Sutapa Sikdar Corona Positive and attend last rite later actor aunt

0
30


सुतापा सिकदर ने हाल ही में अपने दिवंगत पति इरफान खान का बर्थ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. दिवंगत एक्टर का 7 जनवरी को बर्थडे था. पूरे दिन फैंस ने उन्हें याद किया. सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड रहे. फैंस के दिलों में एक बड़ा खालीपन छोड़ने वाले इरफान को कई वजहों से याद किया जाता है. इरफान के कई फैंस उनके निधन के बाद से उनकी पत्नी सुतापा को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं, सिर्फ इसलिए कि सुतापा इरफान के साथ जुड़ी यादों और अनसुने किस्सों को शेयर करती रहती हैं.

सुतापा सिकदर ने मंगलवार को फेसबुक पोस्ट पर खुलासा किया किया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. सुतापा ने इरफान की मामी के निधन पर दुख जताते हुए यह खुलासा किया, जिनका हाल ही में मुंबई में निधन हो गया. साथ ही यह भी दुख जताया कि वह आखिरी वक्त में उन्हें विदाई भी नहीं दे सकीं क्योंकि वह होम क्वारंटीन में हैं.

सुतापा ने अपनी पोस्ट में लिखा, “जब आप आंख खुलते ही कुछ पॉजिटिव सुनते हैं, तो मुझे यकीन हो गया था कि यह एक नकारात्मक दिन होगा. मामानी साब!! वह उन दुर्लभ लोगों में से एक थीं जिन्हें मैंने हमेशा मुस्कुराते हुए देखा है… वह आज हमें आगे की जर्नी के लिए छोड़ गईं. इरफ़ान उनसे प्यार करते थे, सबसे सहज सीधी-सादी खूबसूरत महिला जिन्हें मैं जानती थी.”

सुतापा ने आगे लिखा,”अलविदा मुमानी साब, आपका मुझे शुतोबा बुलाना, हमेशा मेरे कानों में बजता रहेगा… इसी शहर में रहकर मैं उन्हें आखिरी बार देखने भी नहीं जा सका क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ये भी क्या परीक्षा की घड़ी है. कृपया उनके प्रार्थना करें. वह सच में एक पवित्र आत्मा थी !!”

Tags: Irrfan Khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here