ISRO के जूनियर साइंटिस्ट की पत्नी निकली लूट की मास्टमाइंड, जानिए प्लानिंग की वजह!

0
45


हरदोई. यूपी के हरदोई (Hardoi) जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे गंज इलाके में चार दिन पूर्व इसरो (ISRO) के जूनियर साइंटिस्ट के घर पर 25 लाख रुपये की लूट (Loot) का खुलासा पुलिस ने किया है. लूट के आरोप में पुलिस ने जूनियर साइंटिस्ट की पत्नी की बहन और एक महिला को गिरफ्तार किया है. अभी पुलिस को इस मामले में कुछ और लोगों की तलाश है. पुलिस के अनुसार पत्नी ही इस लूट की मास्टरमाइंड थी. फिलहाल पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

दरअसल शहर कोतवाली इलाके के रेलवे गंज के निवासी इसरो में तैनात जूनियर साइंटिस्ट के घर 29 मार्च को सनसनीखेज लूट की वारदात हुई थी. इस मामले का शनिवार को एसपी राजेश द्विवेदी ने खुलासा किया. पुलिस लाइन सभागार में इस लूट का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि इस मामले में तनु दीक्षित और अमिता गुप्ता नाम की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें तनु जूनियर साइंटिस्ट की पत्नी मुस्कान की बहन है.

सपा MLA शहजिल इस्लाम का CM योगी पर हमला, बोले- ‘उनके मुंह से गाली निकलेगी तो हमारी बंदूकों से गोलियां निकलेंगी’

एसपी ने बताया की जूनियर साइंटिस्ट की पत्नी मुस्कान ने अपने जेवर अपने मायके में दे दिए थे, क्योंकि उसकी ननद की शादी कुछ दिनों में होने वाली थी. ननद की शादी में उसको जेवर पहनने पड़ते और वह उसके पास नहीं थे, इसके लिए उसने इस पूरे प्लान को बनाया. इस प्लान में उसकी बहन एक पुरुष और एक महिला शामिल थी. पुलिस ने मुस्कान की बहन और उसकी एक महिला मित्र को गिरफ्तार करके लूट में गए सारे जेवर और सामान बरामद कर लिया है. पुलिस इस मामले में मुस्कान से अभी पूछताछ कर रही है, जबकि एक पुरुष की पुलिस तलाश कर रही है. एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मुस्कान से अभी पूछताछ की जा रही है.

आपके शहर से (हरदोई)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Gold jewelery merchant, Hardoi News, Hardoi police, ISRO, Looting and robbery, Marriage news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here