Jabalpur Crime Story: Video Drone falling on girls goes viral, woman presenting traditional dancing on republic day injured seriously

0
181


जबलपुर. जबलपुर में बुधवार को गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बड़ा हादसा होने से अफरा-तफरी मच गई. राइट टाउन स्टेडियम में आयोजित समारोह में आदिम जाति कल्याण विभाग की झांकी चल रही थी. इस दौरान विभाग का ड्रोन सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर रहे लोगों पर आ गिरा. हादसे में एक महिला और एक युवती घायल हो गईं. ड्रोन के पंख लगने से दोनों के सिर में गहरी चोट है. दोनों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, गणतंत्र दिवस समारोह में आदिम जाति कल्याण विभाग के साथ-साथ कृषि विभाग भी ड्रोन का प्रदर्शन कर रहा था. इस विशाल ड्रोन के जरिये खेती में आधुनिकीकरण और कीटनाशकों के छिड़काव का प्रदर्शन किया जा रहा था. अचानक उसमें तकनीकि खामी आई और ड्रोन ऑपरेटर ने नियंत्रण खो दिया. ड्रोन सीधा आदिम जाति कल्याण विभाग की झांकी में नृत्य कर रहे लोगों पर आ गिरा. उसके पंखों से जबलपुर के शहपुरा की इंदु कुंजाम और गायत्री कुंजाम घायल हो गईं. दोनों पारंपरिक शैला नृत्य कर रहीं थीं.

महिला की हालत स्थिर

जब गणतंत्र दिवस समारोह चल रहा था, तब जबलपुर के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव भी मौजूद थे. उन्होंने तुरंत अधिकारियों को महिलाओं का इलाज कराने के निर्देश दिए. आपाधापी में दोनों को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि इंदु कुंजाम को गंभीर चोटें आईं, उसकी हालत स्थित है. इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच के बाद ड्रोन ऑपरेटर पर कार्रवाई की जा सकती है.

आपके शहर से (जबलपुर)

मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश

Tags: Jabalpur news, Mp news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here