Jehanabad Bihar Panchayat Chunav brother in law married his widow bhabhi after she filed her nomination nodmk8

0
24


जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में पंचायत चुनाव के नामांकन (Nomination) के दौरान अजीबोगरीब वाक्या देखने को मिला है. सोमवार को घोसी प्रखंड में नामांकन के आखिरी दिन शाहपुर पंचायत के डाहरपुर वार्ड सदस्य के रूप में पर्चा दाखिल करने पहुंची एक विधवा महिला प्रत्याशी ने नामांकन के बाद प्रखंड कार्यालय के बाहर अपने देवर के साथ शादी (Marriage) रचा ली. नामांकन के बाद सरेआम मांग में सिंदूर भर कर हुई इस अनोखी शादी की चर्चा हर जगह हो रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक घोसी प्रखंड में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) के नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को अपने समर्थकों के साथ पर्चा भरने आई रेखा देवी ने समर्थकों के सामने अपने देवर के साथ शादी रचा ली. नॉमिनेशन के बाद विधवा रेखा देवी प्रखंड कार्यालय से बाहर आई तो उनके देवर ने अपनी भाभी की मांग में सिंदूर डाल कर उन्हें अपनी पत्नी बना लिया. शादी के बाद रेखा देवी के ससुर और लड़के के पिता वीरेन्द्र प्रसाद ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनके बड़े बेटे के निधन के बाद छोटा बेटा ही अपनी विधवा भाभी और घर का ख्याल रखता है. दोनों ने अपनी मर्जी से नामांकन के बाद अपने समर्थकों के सामने शादी कर ली जिससे सभी लोग खुश हैं.

देवर को अपना पति बनाने के बाद घर पहुंची रेखा देवी ने बताया कि वो दोबारा शादी कर बहुत खुश हैं. आज से वो नए जीवन की शुरुआत कर रही हैं. उन्होंने बताया की उनके पति का दो वर्ष पूर्व देहांत हो गया था जिसके बाद उनके देवर ने ही उनका ख्याल रखना शुरू कर दिया था. सोमवार को नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने (देवर) मेरी मांग में सिंदूर भर कर नए रिश्ते की शुरुआत की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here