Jeth raped real younger brother 27 year old wife made obscene videos heinous crime in churu rjsr

0
19


चूरू. चूरू जिले के भानीपुरा थाना इलाके में 27 वर्षीय विवाहिता के साथ उसके जेठ ने कार में रेप (Rape) किया. आरोपी ने पीड़िता की चार वर्षीय बेटी को जान से मारने की धमकी देकर कार में इस वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं आरोपी ने छोटे भाई की पत्नी के अश्लील वीडियो (Obscene videos) भी बना लिये. बाद में उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लेकमेल करना भी शुरू कर दिया. इन वीडियो के बल पर उसने दुबारा भी पीड़िता से रेप किया. पीड़िता ने अब पुलिस अधीक्षक के सामने न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

भानीपुरा थानाधिकारी सुभाषचन्द्र ने बताया कि विवाहिता ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि वह पल्लू में अपने भाई के साथ ग्रामसेवक परीक्षा की तैयारी कर रही है. वह 30 दिसंबर को पल्लू से सावर गई थी. सावर गांव में रात को अपने ताऊ के बेटे के यहां रूकी थी. 31 दिसंबर की सुबह सावर बस स्टैंड पर गांव जाने वाली बस का इंतजार कर रही थी.

वीडियो वायरल करने की दी धमकी
इसी दौरान सामने से आ रही बोलेरो कार को रुकने का इशारा किया. बोलेरो में बैठने पता चला कि उसका ड्राइवर सगा जेठ है. उसने कार को आगे ले जाकर रास्ते में रोककर उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसकी फोटो खींच लिये और वीडियो भी लिये. आरोपी ने किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने और चार वर्षीय बेटी को जान से मारने की धमकी दी.

दस दिन बाद जेठ ने फिर किया रेप
उसके बाद आरोपी जेठ उसे वापिस सावर बस स्टैंड छोड़ गया. पीड़िता ने डर के मारे उस दिन किसी को कुछ नहीं बताया और वापस अपने पीहर चली गई. इसके बाद 6 जनवरी को अपने भाई के साथ वापस पल्लू चली गई. 9 जनवरी की शाम भाई कोई सामान लेने गया था. तभी जेठ ने वापस आकर उसके साथ फिर रेप किया. वापस जाते समय पीड़िता के भाई ने उसको देख लिया. इस पर उसे शक हुआ.

पुलिस ने करवाया पीड़िता का मेडिकल
परिजनों ने जब पीड़िता से पूछताछ की तो उसने अपनी आपबीती बताई. इस पर परिवार के लोगों ने पुलिस ने मामला दर्ज करवाने की बात कही. इसके बाद पीड़िता ने जेठ के खिलाफ भानीपुरा पुलिस थाना में रेप का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता का सरदारशहर के राजकीय अस्पताल में मेडिकल करवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

आपके शहर से (चूरू)

Tags: Churu news, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rape Case



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here