Jharkhand Giridih Road Accident; Young Man Dies And Bike burnt In Bagodar Police Station Area | तिरला मोड़ के पास कार और बाइक में हुई टक्कर, लगी आग, मोटरसाइकिल जलकर राख

0
182


गिरिडीह19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे में जली बाइक।

गिरिडीह में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। घटना बगोदर थाना अंतर्गत तिरला मोड़ में नेशनल हाईवे पर मंगलवार की रात हुई। बताया जा रहा है कि सड़क के बीचोबीच कार और बाइक के बीच टक्कर हो गई। इसमें बाइक में आग लग गई। देखते ही देखते बाइक जल कर राख हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद कुछ देर के लिए अफरा- तफरी का माहौल पैदा हो गया। मृतक की पहचान गिरिडीह जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के दुधपनिया निवासी 25 वर्षीय अमीरूदीन अंसारी के रूप में हुई।

हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

बताया जाता है कि युवक बाइक पर सवार होकर बगोदर के तिरला गांव में स्थित अपनी ससुराल आया था। ससुराल से किसी काम से तिरला मोड़ जा रहा था। इसी बीच अनियंत्रित कार ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट आई। घटना के बाद कार को छोड़कर चालक एवं वाहन में सवार दूसरे लोग फरार हो गए। जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस बीच स्थानीय लोग मुआवजे की मांग को लेकर GT रोड पर प्रदर्शन करने उतर गए। इससे सड़क पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। मौके पर पहुंची टीम लोगों को समझाने में जुटी रही।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here