Jharkhand Health Minister Banna Gupta Hoisted National Flag In Jamshedpur | कहा, हमारी सरकार लोकतंत्र बचाने के लिए कर रही काम,10 लाभुकों को सब्सिडी का लाभ

0
232


जमशेदपुर15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

परेड की सलामी लेते बन्ना गुप्ता।

जमशेदपुर के गोपाल मैदान में बुधवार को गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया। झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने तिरंगा फंडा फहराया। परेड की सलामी ली। कार्यक्रम के दौरान आज से राज्य भर में शुरु हो रही पेट्रोल सब्सिडी योजना के 10 लाभुकों को सांकेतिक तौर पर टोकन प्रदान किया गया। योजना के तहत जिले के 1242 लाभुकों के खाते में करीब 3.10 लाख रुपये भेजे गए। जिले में योजना का लाभ लेने के लिए करीब 9000 लोगों की ओर से आवेदन किया गया था।

योजना का लाभ देते मंत्री

कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि हमारी सरकार लोकतंत्र बचाने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के विजन को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पूरी सरकार टीम भावना के साथ मिलकर काम कर रही है। उन्होंने देश के स्वतंत्रता संग्राम के आंदोलन को याद करते हुए आजादी की लड़ाई में झारखंड के स्वतंत्रता सेनानियों के अहम योगदान को याद किया।

ध्वजारोहण करते मंत्री बन्ना गुप्ता

कोरोना महामारी को देखते हुए इस बार समारोह में नियमों का कड़ाई से अनुपालन किया गया। पूर्व में समारोह में शामिल होते आ रहे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को प्रशासनिक अधिकारियों ने घर जाकर सम्मानित किया। समारोह में उपायुक्त सूरज कुमार मौजूद रहे।

कार्यक्रम में शामिल बच्चे।

बच्चों ने मोहा मन
समारोह के दौरान छोटे-छोटे बच्चे हाथों में तिरंगा झंडा लेकर शामिल हुए। इसके अलावा शहर के विभिन्न गणमान्य लोगों ने भी कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

इनपुट : जमशेदपुर से शंभु शरण

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here