Jharkhand Jamshedpur Mobile Snatching Accused Arrested In Sitaramdega | सीतारामडेगा पुलिस ने मानगो और छायानगर इलाके में की छापेमारी,मोबाइल बरामद

0
155


जमशेदपुर18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मोबाइल छिनतई के आरोप में पकड़ाया

जमशेदपुर पुलिस ने छिनतई करने के अलग-अलग मामलों में 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। सीतारामडेगा थाना पुलिस की ओर से मानगो और छायानगर इलाके में छापेमारी की गई। इस दौरान मानगो के मोहम्मद नईम तथा छायानगर के रहने वाले सन्नी लोहार को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में दोनों ने अलग-अलग मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। पुलिस ने दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया है।

पुुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी।

जानकारी के अनुसार गत 24 जनवरी को सीतारामडेगा में मोबाइल छिनतई से संबंधित 2 अलग-अलग मामले दर्ज कराए गए। पहले मामले में वादी राहुल कुमार रजक, पिता स्व सुरेश रजक ने बताया कि 2 अज्ञात स्कूटी सवार युवकों ने उनसे मोबाइल की छिनतई कर ली है। इस मामले की जांच में पता चला कि वारदात को मानगो के युवक मोहम्मद नईम ने अंजाम दिया है। पुलिस ने छापेमारी कर युवक को पकड़ लिया। युवक के पास से मोबाइल बरामद कर लिया गया। वादी देवानंद राव, पिता शेखर राव ने भी दो अज्ञात युवकों द्वारा मोबाइल की छिनतई करने की जानकारी दी गई। इस मामले में पुलिस ने छायानगर निवासी मो सन्नी लोहार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here