Jharkhand Judge Murder Case CBI 6 Member Team Reached Dhanbad | जज उत्तम आनंद की मौत की जांच कर रही CBI की 6 सदस्यीय टीम पहुंची धनबाद

0
143


धनबाद10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जांच के दौरान बातचीत करते अधिकारी।

झारखंड के धनबाद के जिला सत्र न्यायाधीश जज उत्तम आनंद की मौत के मामले की जांच के लिए CBI की छह सदस्यीय टीम बुधवार को धनबाद पहुंची। टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। रणधीर वर्मा चौक से लेकर जज कॉलोनी होते हुए टीम के सदस्य SSLNT कॉलेज रोड तक गए। इस दौरान कई जगहों पर रूक-रूक कर अधिकारियों ने बातचीत की। हालांकि इस मामले में अधिकारियों ने मीडिया से कोई बात नहीं की।

ज्ञात हो कि बीते 28 जुलाई को धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर मॉर्निंग वॉक के दौरान जज उत्तम आनंद की ऑटो से हुई टक्कर के बाद मौत हो गई थी। मामले में झारखंड सरकार ने SIT टीम का गठन कर जांच का जिम्मा सौंपा था। बाद में इसे CBI को सौंप दिया गया। मामले की जांच झारखंड हाईकोर्ट की निगरानी में हो रही है।

हाईकोर्ट CBI की ओर से इस मामले में अब तक प्रस्तुत किए गए जांच प्रगति रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं है। हाईकोर्ट ने कई बार इस मामले में जांच प्रक्रिया को लेकर अपनी कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। कोर्ट ने कई बार शख्त टिप्पणी भी की है। पिछली सुनवाई के दौरान केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के जांच के तरीके को लेकर अदालत ने कहा था कि ऐसा प्रतीत होता है कि CBI अब इस मामले से अपना पिंड छुड़ाना चाहती है। वह आरोपियों को बचा रही है। मुख्य न्यायाधीश रवि रंजन तथा न्यायमूर्ति एसएन प्रसाद की पीठ मामले की सुनवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here