Joginder nagar jyoti missing case skull found 100 meter away from crime scene hpvk

0
39


मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में जोगिंदर नगर में 23 साल की ज्योति की संदिग्ध मौत में पुलिस पर कई सवाल उठ रहे हैं. वहीं, 8 अगस्त की रात को जोगिंदर नगर मंडल के तहत पड़ने वाले गडूही गांव की 23 वर्षीय लापता ज्योति का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद होने के बाद मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर ज्योति को मारने के आरोप लगाए हैं. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में ज्योति के पति शिव कुमार को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, जिस जगह ज्योति का शव बरामद हुआ है, वह स्थान गुडूही गांव से 8 किलोमीटर दूर है. इस जगह पैदल जाने में डेढ़ से 2 घंटे का समय लगता है और यह जंगल खपरोटू व पांडू गांव के बीच पड़ता है. बीती रात जोगिंदर नगर थाना और फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने मौके से कई साक्ष्य जुटाए हैं. अंधेरा होने के कारण बीती रात खोपड़ी बरामद नहीं हो पाई थी, जिसे बुधवार को घटनास्थल से 100 मीटर दूर बरामद कर लिया गया है. खोपड़ी को गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा. वहीं गुरुवार दोपहर बाद अंतिम संस्कार होने की संभावना है.

ज्योति के पिता के आरोप
ज्योति के पिता बृजभूषण का कहना है कि वे ज्योति को तीन बार पहले ही जंगल में तलाश कर चुके थे, लेकिन एक माह बाद जिस अवस्था में ज्योति का शव बरामद हुआ है, उससे उन्हें हत्या की आशंका है. ज्योति के पिता ने पुलिस प्रशासन और सीएम जयराम ठाकुर से न्याय की गुहार लगाई है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम नेरचौक मेडिकल कालेज में फारेंसिक टीम द्वारा किया गया है, वहीं खोपड़ी का गुरुवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा, उसके बाद शव परिजनों के हवाले किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here