John abraham reacts when compare to hulk in film satyameva jayate two ranj – सत्यमेव जयते 2: ‘हल्क’ से हो रही है जॉन अब्राहम की तुलना, एक्टर बोले

0
16


जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate) के प्रमोशन में जी जान से जुट हुए हैं. यह फिल्म 25 नवंबर (Releasing Date of Satyameva Jayate 2) को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. जॉन अब्रहाम की इस फिल्म को उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने वाली है. ट्रेलर में जॉन का अंदाज लोगों को भा गया है. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें जॉन अब्राहम अपने फैंस के दिलचस्प कमेंटस का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. एक फैन ने उनकी तुलना मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के ‘हल्क’ से की है, जिसका जवाब जॉन ने अपने अंदाज में दिया.

हल्क से तुलना किए जाने पर जॉन ने दिया दिलचस्प जवाब

‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate) में जॉन अब्राहम (John Abraham) ने जमकर एक्शन किया है, जिसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रही  है. जॉन के एक्शन पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. लोगों के कमेंट पर जॉन अब्राहम ने प्रतिक्रिया दी है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. एक फैन ने कमेंट किया कि मार्वल स्टूडियो को इस फिल्म का ट्रेलर देख कर ‘हल्क’ को जॉन अब्राहम से रिप्लेस कर देना चाहिए. जॉन अब्राहम, मुस्कुराते हुए इस कमेंट को पढ़ने के बाद जवाब देते हैं, “मार्वल स्टूडियो आपको पता नहीं, हम अपना हल्क बना रहे हैं. हम पूरी की पूरी एवेंजर सीरीज बना रहे हैं. ‘सत्यमेव जयते 2’ के मेरे सभी कैरेक्टर्स से सबको रिप्लेस कर दीजिए.”  जॉन के इस जवाब पर भी फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

अक्षय को बताया अच्छा फ्रेंड

जॉन अब्राहम इस फिल्म में एक साथ तीन भूमिकाएं निभा रहे हैं. इस पर भी एक फैन ने कमेंट किया कि अक्षय कुमार, साल में तीन फिल्में करते हैं, वहीं जॉन अब्राहम एक ही फिल्म में तीन भूमिका करते है. इस पर जॉन कहते हैं, ‘अगली बार अक्षय कहेंगे कि मैं साल में 10 फिल्में करते हैं, और जॉन एक फिल्म में 10 रोल करते हैं.’ वैसे इस वीडियो में उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार उनके सबसे अच्छे फ्रेंड हैं.

प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस 15’ के सेट पर पहुंचे

जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार भी नजर आएंगी. हाल ही में, दोनों फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में  ‘बिग बॉस 15’ के सेट पर पहुंचे थे. शो के होस्ट सलमान खान के साथ दोनों स्टार्स ने खूब मस्ती की. गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ भी रिलीज होने जा रही है.

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो ‘सत्यमेव जयते 2’ के अलावा वो इस समय कई बड़े प्रोजेक्टस पर काम कर रहे हैं. शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी जॉन अब्राहम अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. साथ ही ‘एक विलेन 2’ और ‘अटैक’ जैसी फिल्में भी उनकी झोली में है.

Tags: Bollywood actors, Divya Khosla Kumar, John abraham, Satyameva Jayate 2





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here