John Cena paid tributes to actor sidharth shukla on social media after his death due to heart attack

0
19


नई दिल्ली. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि उनका पसंदीदा कलाकार कम उम्र में ही उन्हें छोड़कर चला गया. सिद्धार्थ को WWE रेसलर और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना (John Cena) ने भी याद किया है और उनके लिए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की. जॉन सीना की फिल्म ‘Fast & Furious 9’ जिस दिन भारत में रिलीज हुई, उसी दिन यानी 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर भी सामने आई.

जॉन सीना ने सिद्धार्थ को याद करते हुए उनकी एक तस्वीर शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की. हालांकि इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा लेकिन सिद्धार्थ के फैंस इसे देखकर भावुक हो गए. उन्होंने जॉन सीना का भी धन्यवाद दिया.

इसे भी देखें, सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल से सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती तक… सेलेब्स की अधूरी प्रेम कहानी !

सिद्धार्थ शुक्ला की गुरुवार 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी. वह 40 साल के थे. सिद्धार्थ ने ‘दिल से दिल तक’ और ‘Broken But Beautiful-3’ में भी हिस्सा लिया. वह ‘Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 7’ के भी विजेता रहे थे.

जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर शेयर की, हालांकि कैप्शन में कुछ नहीं लिखा. (Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. बाद में उन्हें साल 2008 में बड़ा ब्रेक मिला और उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. सिद्धार्थ शुक्ला को ‘बालिका वधू’ में काफी पसंद किया गया. जब उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ जीता तो काफी ख्याति मिली. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी काम किया जिसे काफी सराहा गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here