Journalist beaten to death in saharanpur police arrested 2 accused with car upns

0
182


सहारनपुर. उत्तर प्रदेश में सहारनपुर (Saharanpur) जिले के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र में बुधवार शाम को एक पत्रकार की कार सवार कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी. मामले में गुरुवार सुबह पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों को कार समेत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेश कुमार ने बताया कि थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के दतोली रागड में पत्रकार सुधीर सैनी अपनी बाइक से जा रहे थे तभी कार की साइड लग जाने से उनकी कार सवार युवकों से कहासुनी हो गई. उन्होंने बताया कि इसके बाद इन युवकों ने सुधीर पर हमला कर दिया और पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी और शव को पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया. कुमार ने बताया कि सुधीर एक समाचार पत्र में कार्यरत थे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया कि थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में एक बाइक सवार व्यक्ति व तीन ओल्टो कार सवार व्यक्तियों में ओवरटेकिंग को लेकर हुए विवाद में कार सवार व्यक्तियों ने बाइक सवार व्यक्ति सुधीर सैनी, जो शाह टाइम्स में पत्रकार है, के साथ मारपीट की जिसकी दौराने उपचार अस्पताल में मृत्यु हो गयी. इस संबंध में थाना कोतवाली देहात में मृतक के परिजनो द्वारा आरोपी जहागीर पुत्र इकराम, तथा फरमान पुत्र इरफान निवासीगण धोलाहेडी थाना चिलकाना नपद सहारनपुर, 3-मन्नान पुत्र फय्याज निवासी सीकरी थाना चिलकाना जनपद सहारनपुर के विरूद्ध मु0अ0सं0 66/2022 धारा 302 भादवि0 का अभियोग पंजीकृत कराया गया.

UP Chunav: सीतापुर जेल से आजम खान ने पूरी की नामांकन प्रक्रिया, आज रामपुर में होगा पर्चा दाखिला

जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, सहारनपुर के कुशल मार्गदर्शन में एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर, सहारनपुर के नेतृत्व में थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए नामजद आरोपी जहागीर पुत्र इकराम उपरोक्त तथा फरमान पुत्र इरफान उपरोक्त को घटना में प्रयुक्त ऑल्टो कार सहित गिरफ्तार कर अग्रिम आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

आपके शहर से (सहारनपुर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Brutal Murder, CM Yogi, Code of Conduct violation, Saharanpur news, Saharanpur Police, UP Assembly Election 2022, Up crime news, UP police, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here