Jp nadda talked to bjp shakti kendra workers in uttarakhand ahead of assembly election

0
7


देहरादून. उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र राज्य के भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को पूरा भरोसा जताया कि भाजपा राज्य में दोबारा सत्ता में आएगी. राज्य में डबल इंजन की सरकार देने वाली सत्तारूढ़ पार्टी के अध्यक्ष नड्डा ने शक्ति केंद्रों के प्रभारी और संयोजकों के साथ ऑनलाइन बातचीत करते हुए विकास कार्यों पर फोकस करने की बात कही और कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ बताते हुए कहा कि चुनाव के नतीजे इस बात पर तय करते हैं कि कार्यकर्ताओं ने क्या भूमिका निभाई. नड्डा ने स्पष्ट संकेत दिए कि लोगों के बीच कार्यकर्ताओं को पार्टी की तरफ से क्या संदेश पहुंचाना है.

1. विकास कार्यों पर मांगे वोट
नड्डा ने साफ तौर पर कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के मार्गदर्शन में उत्तराखंड की धामी सरकार जिस तरह विकास कार्यों को अंजाम दे रही है, वही 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत का बड़ा आधार बनेगा. इस संबंध में उन्होंने 12000 करोड़ रुपये के चार धाम ऑल वेदर रोड प्रोजेक्ट को प्रमुखता से रखा.

ये भी पढ़ें : कांग्रेस में बगावत हमेशा रही रोड़ा, इस बार पार्टी सतर्क पर बागियों के हौसले भी बुलंद

2. कोविड से लड़ने की रणनीति अहम
नड्डा ने कार्यकर्ताओं को कोविड के खिलाफ देश भर में लड़ी गई जंग को प्रमुख रूप से जनता के बीच ले जाने को कहा. उन्होंने कहा, ‘देश में दो वैश्विक स्तर की वैक्सीनों का विकास हुआ और केंद्र सरकार के नेतृत्व में दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया. यही नहीं, पीएम मोदी के जन्मदिन पर रिकॉर्ड 2.5 करोड़ लोगों ने एक दिन में टीका लगवाया.’ उन्होंने उत्तराखंड में भी 1.05 करोड़ लोगों के वैक्सीनेशन को बड़ी उपलब्धि बताया.

जेपी नड्डा ने उत्तराखंड के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद किया. (File Photo)

3. अतीत को दोहराने की सीख
नड्डा ने कार्यकर्ताओं को याद दिलाया कि उत्तराखंड के लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में 70 में से भाजपा को 57 सीटों पर जिताया था. पिछले दो लोकसभा चुनावों में पार्टी ने राज्य में सभी 5 सीटों पर फतेह हासिल की. इन आंकड़ों को दोहराए जाने की सीख देते हुए नड्डा ने कहा इस बार लोग भाजपा को और भारी मतों से जिताएं, इसकी पूरी कोशिश की जाना चाहिए.

नड्डा ने कार्यकर्ताओं को अपने बूथ पर पूरा फोकस करने की सलाह देते हुए कहा कि यहीं से पार्टी मज़बूत होती है. उन्होंने कहा चूंकि यह पार्टी के भूतपूर्व अध्यक्ष कुशाभाउ ठाकरे का जन्म शताब्दी वर्ष है इसलिए बूथ स्तर पर पार्टी को मज़बूत करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here