Junior engineer and driver found dead in locked car in hardoi at pihani police station NODNC

0
91


हरदोई. जिले में जूनियर इं​जीनियर और ड्राइवर की बंद गाड़ी में मिली लाश से इलाके में सनसनी फैल गई. जिले के पिहानी कोतवाली क्षेत्र में एकूआ स्पोलर कंपनी की बन्द गाड़ी में दो लोगों की लाश मिली है. इसकी सूचना पुलिस की दी गई. पड़ताल में पता चला कि मरने वालों में एक जेई जबकि दूसरा ड्राइवर है. बाबा मैरिज हॉल व पूजा ढाबा के मेन गेट पर एकूआ स्पोलर कंपनी की गाड़ी में यह शव मिले हैं. इनकी पहचान धर्मराज सिंह पुत्र राम सिंह यादव दयाराम पुरवा थाना चिनहट लखनऊ व राम दुलारे पुत्र सुखदेव निवासी कुशीनगर के रूप में हुई है.

दरअसल, गाड़ी जब सुबह तक नहीं हटी तो ढाबा कर्मचारियों ने उसे हटाने की कोशिश की. इसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस से शिकायत की. मौके पर पहुंचे इलका इंचार्ज नरेंद्र सैनी ने गाड़ी का दरवाजा खोला तो देखा कि दो युवक मृत अवस्था में पड़े हैं. इसके बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल निगम एई धनंजय कुमार व जेई अभय सिंह ने बताया कि एकूआ स्पोलर कंपनी में धर्मराज सिंह जूनियर इंजीनियर व राम दुलारे ड्राइवर के पद पर तैनात हैं. ये पिहानी विकास के अंतर्गत गांव में जल निगम की लॉगिग करने आते हैं.

Brutal Murder: शादी के 10 महीने बाद ही महिला की हत्‍या, सिर नहर में तो धड़ जंगल में फेंका

 ये दोनों बृहस्पतिवार को 6:30 बजे काम करके बड़ी निपनिया पिहानी से निकले थे. देर होने पर वह पूजा ढाबे पर रुक गए. कयास लगाया जा रहा है कि दोनों गाड़ी में ही सो गए होंगे और उसके बाद अंदर दोनों की दम घुटने से मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने पूजा ढाबा के मैनेजर व अन्य लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की गई है. अभी तक हुई जांच में मामला प्रथम दृष्टया दम घुटने से प्रकाश में आ रहा है. फिलहाल जांच जारी है.

आपके शहर से (हरदोई)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Accident, Hardoi News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here