Kaithal murder case husband killedhis wife and burnt the dead body in a pile of stubble hrrm

0
147


कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में पराली के ढेर में मिले महिला के अधजले शव (Dead Body) की पहचान हो गई है. मृत महिला का नाम प्रियंका था और वो गांव बरसाना की रहने वाली थी. महिला का शव 19 जनवरी को गांव बरसाना-हाबड़ी रोड पर पराली (Stubble) के ढेर में मिला था. पति सलिद्र ने चरित्र पर संदेह के चलते प्रियंका के सिर में ईंट मारकर हत्या (Murder) की थी. इसके बाद शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए चाचा के खेत में लगे पराली के ढेर में डालकर आग लगा दी. पुलिस ने आरोपी पति को कुरुक्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि अधजले शव को देखकर खेत मालिक ने इसकी सूचना पूंडरी थाना पुलिस को दी थी.सूचना के बाद एसपी लोकेंद्र सिंह, डीएसपी रविद्र कुमार सांगवान सहित सीआइए-वन व टू की टीम भी मौके पर पहुंची थी. शव का पोस्टमार्टम करवाया गया, तीन दिनों तक शिनाख्त नहीं होने पर जीवन रक्षक दल संस्था की तरफ से अंतिम संस्कार करवाया गया था. एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गांव बरसाना में मिले महिला के अधजले शव की पहचान हो चुकी है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

मृतका के परिजनों का कहना है कि प्रियंका का पति उसके चरित्र पर शक करता था. यह भी सामने आया है कि वह मकान भाभी के नाम करवाना चाहता था जिसका प्रियंका को ऐतराज था. 19 जनवरी को प्रियंका अपनी ननद को मिलने जा रही थी तो सलिंद्र ने उसे फोन कर बीच में रोक लिया और कहा कि वह भी उसके साथ चलेगा. सलिंद्र ने उसे रोक लिया था तथा ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी. वह उसके शव को पराली में छिपाकर घर चला गया तथा रात को आकर उसने पराली के ढेर में आग लगा दी.

यही नहीं आरोपी ने फोन के माध्यम से उसके मामा को बताया कि प्रियंका कहीं बाहर चली गई है. पता नहीं चल रहा है, उसे ढूंढने के लिए सहायता करो. इस तरह से शव के बारे में जानकारी मिली. पुलिस ने फोन कॉल के माध्यम से सलिंद्र के मामा से भी पूछताछ की थी. जिस खेत में पराली का ढेर लगाया हुआ था वह गांव बरसाना निवासी बाबू राम का है, जो पुलिस विभाग से सेवानिवृत है. जब वह शाम के समय खेत में गया तो पराली में आग लगी थी. यह देखकर घर आ गया.

पत्नी के चरित्र पर करता था शक

रात को जब दोबारा खेत में गया तो पराली जल चुकी थी और कुत्ते शव को नोच रहे थे. यह देख जब वह नजदीक गया तो शव पड़ा था. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंगलसूत्र, कानों की बाली वहां से बरामद की थी. परिजनों ने बताया कि सलिद्र उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था. वह प्रियंका के चरित्र पर भी शक भी करता था.

पति ने पुलिस में दी थी ये शिकायत

अपना गुनाह छिपाने के लिए 22 जनवरी 2022 को ढांड पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी प्रियंका 15 जनवरी को उसकी ससुराल चूहडमाजरा आई हुई थी. 18 जनवरी को वह अपनी ननद का हालचाल पूछने के लिए करनाल का नाम लेकर गई थी. लेकिन सायं तक वापस नहीं लौटी. उसने उसकी आसपास व रिश्तेदारों में छानबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला था.

आपके शहर से (कैथल)

Tags: Haryana news, Haryana police, Murder



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here