Kanpur News: मैक्रोनी खाने से दो सगे भाइयों की बिगड़ी तबीयत, एक की मौत से मचा कोहराम

0
8


कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में उस समय हड़कंप मच गया जब मैक्रोनी (Macaroni) खाने से दो सगे भाइयों की हालत बिगड़ गई. इस मामले में एक भाई की मौत हो गई, जबकि बड़े भाई की हालत नाजुक बनी हुई है. मैक्रोनी खाने से हुई मौत के बाद घर में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना सामने आने के बाद पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना महराजपुर थाना क्षेत्र के हनिया गांव की है. जानकारी के मुताबिक, हनिया गांव के रहने वाले मोहित और रोहित दो सगे भाइयों की तबीयत मैक्रोनी खाते ही बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि मां ने नाश्ते के लिए मैक्रोनी बनाई थी. जिसको खाने के बाद दोनों बेटों की तबीयत बिगड़ गई, फौरन दोनों भाइयों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान छोटे बेटे मोहित की मौत हो गई, जबकि बड़े भाई रोहित की हालत नाजुक बनी हुई.

Sonbhadra News: अपनी शादी में हर्ष फायरिंग करने वाला दूल्हा गिरफ्तार, आर्मी जवान की हुई थी मौत

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, फोरेंसिक टीम ने मैक्रोनी के सैंपल को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा है. डॉक्टर के मुताबिक मामला फूड प्वाइजनिंग का लग रहा है, एक युवक का इलाज किया जा रहा है. मोहित की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया.

Tags: Kanpur News Today, Kanpur Police, Street Food, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here