Kareena Kapoor reaction on met gala 2021 kim kardashian look – ‘Met Gala 2021’ में किम कार्दशियन को देख करीना कपूर भी हुईं कंफ्यूज, पूछा

0
27


नई दिल्ली. हर साल की तरह इस साल भी मेट गाला 2021 (Met Gala 2021) में कई बोल्ड फैशन च्वाइस दिखा. सबसे अधिक चर्चा में किम कार्दशियन (Kim Kardashian) का रेड कार्पेट अपीयरेंस है. किम कार्दशियन चेहरा समेत अपना पूरा शरीर कवर किया हुआ था. किम कार्दशियन पूरी तरह से ब्लैक कपड़े में खुद को कवर की हुईं थीं. इसके साथ ही उन्होंने बॉडी हॉगिंग ट्यूनिक लेंथ टीशर्ट, कैटसूट, एल्बो लेंथ गल्व्स और जर्सी बूट पहनीं हुई थीं. अब करीना कपूर ने किम कार्दशियन के इस मेट गाला लुक पर अपना रिएक्शन दिया है, जो काफी मजेदार और हर किसी की सोच से मिलता जुलता है.

इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में करीना कपूर ने किम कार्दशियन की तस्वीर शेयर की हैं और लिखा है कि क्या हो रहा है. किम कार्दशियन के साथ एक मिस्ट्री मैन भी था, जो उनकी तरह ही पूरे काले कपड़ों में था. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये उनके पति केन्ये वेस्ट तो नहीं हैं. हालांकि, ई न्यूज (E News) को एक सूत्र ने बताया है कि उन्होंने मेट गाला नहीं अटेंड किया है, बल्कि किम के साथ डिजाइनर डेम्ना ग्वास्लिया (Demna Gvasalia) हैं, जो Balenciaga के क्रिएटिव डयरेक्टर भी हैं.

(फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर ने इस साल अपने छोटे बेटे जेह को जन्म दिया है. इसके अलावा उन्होंने प्रेग्नेंसी पर अपनी एक किताब भी लॉन्च की है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. अपनी पहली प्रेग्नेंसी की तरह ही ज़ेह के जन्म के बाद करीना कपूर तुरंत ही काम पर लौट गई हैं. वहीं, अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए लौट चुकी हैं. फिल्म की थोड़ी सी शूटिंग फिलहाल बची हुई है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बिहाइंड द सीन विजुअल भी शेयर किया है. आमिर और करीना मुंबई के सेट पर एक साथ देखे भी गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here