Kartik aaryan reveal shah rukh khan is the first celebrity with whom actor took selfie pr

0
19


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कम समय में ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मन मोह लिया है. कार्तिक फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसी का नतीजा है कि उनकी झोली में इस समय कई फिल्में हैं. शाहरुख के दीवाने सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि एक्टर भी हैं. कार्तिक ने खुलासा किया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पहले सेलिब्रिटी हैं जिनके साथ उन्होंने सेल्फी ली है. पिछले साल ऐसी खबर आई थी कि कार्तिक, शाहरुख की रेड चिलिज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं, हालांकि ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाया.

कार्तिक ने शाहरुख के साथ ली पहली सेल्फी

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने बताया, ‘ बरसों पहले की बात है. जब मैं पहली बार मुंबई आया था तो एक फैन की तरह ‘मन्नत’ के बाहर खड़ा रहा. वह संडे का दिन था, और कहा जाता है कि सर हर संडे को बाहर आते हैं और फैंस का हाथ हिला कर अभिवादन करते हैं. उस दिन कुछ ऐसा हुआ कि शाहरुख खान अपनी कार में जा रहे थे और उस भीड़ में मुझे उनके साथ फोटो खिंचवाने का मौका मिल गया’. जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या उन्होंने इसके बारे में शाहरुख खान को कभी बताया तो स्माइल करते हुए एक्टर ने कहा कि ‘नहीं..उन्हें नहीं बताया’. बता दें कि ‘मन्नत’ शाहरुख का बंगला है. अब तो कार्तिक के घर के बाहर फैंस उनका इंतजार करती नजर आती हैं.


कार्तिक आर्यन की कई फिल्में 2022 में होगी रिलीज

पिछले साल कार्तिक आर्यन ने नेटफ्लिक्स पर ‘धमाका’ से डिजिटल डेब्यू किया है. राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक ने एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई है. इसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर और अमृता सुभा भी थीं. कार्तिक आर्यन के पास इन दिनों कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. अनीस बज्मी की ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा ‘शहजादा’ में काम कर रहे हैं. इसके साथ ही शशांक घोष की ‘फ्रेडी’ में काम कर रहे हैं. ये फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं.

ये भी पढ़िए-नव्या नवेली नंदा के पोस्ट पर मम्मी श्वेता बच्चन ने ली चुटकी, फैंस ने कहा-‘अगरबत्ती’

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा था कि ‘मैं वर्कोहलिक हूं, इसलिए मैं लगातार काम करना पसंद करता हूं. लगातार शेड्यूल होने से परेशान नहीं होता हूं और खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि बॉलीवुड के टैलेंटेड फिल्ममेकर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. मैं अलग-अलग जॉनर की फिल्में करना चाहता हूं’.

Tags: Kartik aaryan, Shah rukh khan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here