Kartik aryan lost two movies mr and mrs mahi after having argument with janhvi kapoor

0
21


नई दिल्ली: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक बार फिर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. करण जौहर ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट 22 नवंबर को की है. इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) धमाल मचाएंगे. इससे पहले ये जोड़ी फिल्म ‘रूही’ में देखने को मिली थी, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला था. अब एक बार फिर ये जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी.

पहले थे कार्तिक आर्यन
आपको बता दें कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’  (Mr and Mrs Mahi) में करण जौहर पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जाह्नवी कपूर को साथ में लेना चाहते थे. लेकिन, कार्तिक आर्यन के हाथ से करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) के साथ-साथ यह फिल्म भी फिसल गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर में मनमुटाव हुआ था. दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. जाह्नवी ने इसके बाद कार्तिक आर्यन के साथ सारे संपर्क खत्म कर दिए थे.

डेट्स को लेकर टालमटोल भरा था रवैया
ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन डेट्स को लेकर टालमटोल कर रहे थे. इस वजह से फिल्म की शूटिंग मेकर्स को लगातार पोस्टपोंड करनी पड़ रही थी. आखिरकार कार्तिक आर्यन के व्यवहार के बाद करण जौहर ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया और यह फिल्म राजकुमार राव के खाते में चली गई. वहीं, ‘दोस्ताना 2’ की बात करें तो इस फिल्म का भी 60 फीसदी हिस्सा शूट हो चुका था और भारी भरकम रकम खर्च की जा चुकी थी.

2022 में होगी रिलीज
आपको बता दें कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म को शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. शरण शर्मा ने ही ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ को भी डायरेक्ट किया था. यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी.

कार्तिक आर्यन ने किया ‘धमाका’
वहीं, कार्तिक आर्यन की बात करें तो हाल में नेटफ्लिक्स पर उनकी ‘धमाका’ रिलीज हुई है जिसमें वह एक एंकर और जर्नलिस्ट की भूमिका निभाते नजर आए हैं. फिल्म की काफी तारीफ हो रही है और लोगों को भी यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. इसके अलावा कार्तिक आर्यन ‘फ्रेडी’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘शहजादा’ और ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आएंगे.

Tags: Janhvi Kapoor, Kartik aaryan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here