‘KGF 2’ के टीजर को मिले रिस्पॉन्स पर संजय दत्त ने कहा- ‘ये तो सिर्फ टीजर था, पिक्चर अभी बाकी है!’

0
38


केजीएफ-2

Sanjay Dutt, केजीएफ-2 (KGF-2) फिल्म के टीजर को मिले रिस्पॉन्स से बहुत खुश हैं. उन्होंने टीजर को लेकर कहा- “ये तो अभी टीजर था, पिक्चर अभी बाकी है, मैं चाहता हूं कि लोग इसे जल्द से जल्द देखें. मैं इस फिल्म के लिए बहुत उत्सुक हूं.”

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 12, 2021, 4:09 PM IST

जब यश (Yash) ने कहा था कि केजीएफ-2 (KGF-2) पहले भाग से भी बड़े स्तर तक पहुंचेगी और उससे बड़ी फिल्म होगी तो लोगों ने उनका यकीन कर लिया था. यश ने अपने भरोसे को कायम रखा है. कोजीएफ-2 का टीजर 8 जनवरी को यश के जन्मदिन पर रिलीज हुआ था. टीजर रिलीज होते ही फैंस टीजर के दीवाने हो गए. अबतक इस टीजर को 13 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है और ये यूट्यूब पर अभी भी दूसरे नंबर पर ट्रेंड हो रहा है.

यश के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी इस फिल्म में सबसे बड़े विलेन अधीरा का रोल निभा रहे हैं. वो फिल्म के टीजर को मिले रिस्पॉन्स से बहुत खुश हैं. उन्होंने टीजर को लेकर कहा- “ये तो अभी टीजर था, पिक्चर अभी बाकी है, मैं चाहता हूं कि लोग इसे जल्द से जल्द देखें. मैं इस फिल्म के लिए बहुत उत्सुक हूं.” संजय दत्त ने बताया कि जब उन्हें फिल्म ऑफर हुई थी तब उनका कैसा रिएक्शन था. उन्होंने कहा- “बहुत वक्त बाद मुझे ऐसा रोल मिला था. मैं इस रोल के बारे में सुनकर बहुत उत्साहित हो गया था. ये किरदार बहुत ताकतवर था और मैंने तुरंत इस रोल को करने के लिए हां कर दिया था.”

रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी इस फिल्म का मुख्य हिस्सा हैं. उन्होंने फिल्म के लिए कहा कि मैं फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बताना चाहती मगर अलग और रोचक किरदार है. रमिका सेन नाम का किरदार बहुत जटिल और शक्तिशाली किरदार है. आप मेरे किरदार के बारे में अंदाजा भी नहीं लगा सकते.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here