Kid mistakenly drinks diesel in Hamirpur dies hpvk

0
41


हमीरपुर में डीजल पीने से दो साल के मासूम की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)


Kid Death in Hamirpur: बच्चों के चीखने-चिल्लाने पर परिजन मौके पर पहुंचे और बेसुध पड़े बच्चे को नादौन अस्पताल पहुंचाया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बच्चे को टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया, लेकिन वहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत गई.

नादौन (हमीरपुर). दो साल के मासूम बच्चे ने गलती से डीजल पी लिया और इससे उसकी मौत हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से है.

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत यह मामला पेश आया है. गलती से बोतल में रखे डीजल को पीने से 2 साल के बच्चे की मौत हो गई है. नादौन के वार्ड नंबर-7 के नगारड़ा नामक स्थान के साथ लगते मान खड्ड किनारे पर प्रवासी बच्चे अपनी झुग्गियों के पास खेल रहे थे कि अचानक 2 साल का बच्चा बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा.

बच्चों के चीखने-चिल्लाने पर परिजन मौके पर पहुंचे और बेसुध पड़े बच्चे को नादौन अस्पताल पहुंचाया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बच्चे को टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया, लेकिन वहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत गई.

क्या बोली पुलिसपुलिस के अनुसार, बच्चे ने गलती से एक बोतल में रखे डीजल का सेवन कर लिया और उसके उपरांत उसकी तबीयत बिगड़ गई. घटना के समय बच्चे के माता-पिता घर पर नहीं थे. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here