Kirti Kulhari on her kiss with Shefali Shah in Human says I was thinking what if I get turned on ss

0
25


डिज्नी हॉटस्टार (Hotstar) पर रिलीज हुई वेब सीरीज ह्यूमन (Web Series Human) इन दिनों सुर्खियों में हैं. सीरीज में शेफाली शाह (Shefali Shah) और कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) मुख्य किरदार में हैं. सीरीज बताती है कि कैसे नई दवाओं को बाजार में लाने से पहले इंसानों पर उसके प्रयोग किए जाते हैं. कैसे दवाओं के ट्रायल में हिस्सा लेने वाले इंसान कंपनियों और डॉक्टरों के लिए नोट छापने की मशीन में बदल जाते हैं और लालच की कोई सीमा नहीं रहती. कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह ने सीरीज में डॉक्टर की भूमिका निभाई है. दोनों एक-दूसरे के किसिंग सीन करते भी दिखाई दिए हैं. हाल ही में कीर्ति ने अपने इस अनुभव को साझा किया.

KISS करना क्यों था अजीब
कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) के लिए स्क्रीम पर किसी महिला को किस करना आसान नहीं था. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एक महिला के साथ उस केमिस्ट्री को बनाने की कोशिश करने के बारे में सोचना भी उनके लिए अजीब था. इस सीन को शूट करने में उनके मन में अजीब से विचार आ रहे थे.

इसलिए था अलग
कीर्ति ने बातचीत में कहा कि निश्चित रूप से, मैं एक एक्ट्रेस हूं, बिल्कुल, मैं इसके लिए तैयार हूं, लेकिन यह मेरे लिए अभी भी अजीब है. क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसा नहीं किया है. मेरे लिए ये अभी भी अजीब है कि एक महिला के साथ केमिस्ट्री बनाते हुए वैसे ही एक्स्प्रेशंस देना, जैसे लड़के के लिए रियल में होता है. ये अलग है.

डर था कहीं, अगर मैं टर्न ऑन हो जाऊं?
‘ह्यूमन’ में Kiss सीन की शूटिंग के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे लगता है कि किसिंग सीन के लिए सबसे ज्यादा नर्वस मेरे डायरेक्टर मोजेज सिंह थे. मैं सिर्फ सोच रही थी क्या होगा? अगर मैं KISS करते समय कुछ फील कर लूं, अगर मैं टर्न ऑन हो जाऊं? फिर मैं बैठकर ये सोचना लग जाऊं कि क्या मुझे भी महिलाओं में दिलचस्पी है? हमने रिहर्सल नहीं की थी. डायरेक्टर ने किस के अलग-अलग एंगल से 8-10 टेक लिए.’

कीर्ति ने जब कहा, ऑनस्क्रीन वर्जिनिटी खो दी
कीर्ति ने ये भी बताया कि उन्होंने सीन पूरा करने के बाद शेफाली से ये भी कहा कि मैंने अपनी ऑनस्क्रीन वर्जिनिटी आपके साथ खोई है. मैंने कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं किया.

Tags: Kirti Kulhari, Shefali Shah



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here