Lata mangeshkar health update singer continues to remain in icu under observation says spokesperson ss

0
98


स्वर कोकिला और राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित महान गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) 8 जनवरी से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. 14 दिनों के बाद उनके सेहत कैसी है, ये जानने के लिए फैंस परेशान है. 8 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव होने और निमोनिया से ग्रसित हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया था, जहां डॉक्टर्स उनकी इलाज कर रहे हैं. लता दी की सेहत को लेकर अब एक बड़ी जानकारी (Lata Mangeshkar Health Update) सामने आई है, जो उनके प्रवक्ता (Lata Mangeshkar Spokesperson Anusha Srinivasan Iyer) द्वारा दी गई है.

कुछ दिन और अंडर ऑब्जर्वेशन में रहेंगी लता मंगेशकर
लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासनअय्यर (Anusha Srinivasan Iyer) ने बताया की वह अभी आईसीयू में ही हैं, जहां डॉक्टर उनकी देख-रेख कर रहे हैं और कुछ दिनों तक हम उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन रखेंगे.

पूरी तरह से ठीक होने के बाद ICU से आएंगी बाहर
लता मंगेशकर की प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि लता दीदी डॉक्टर प्रतीत समदानी और उनकी टीम की निगरानी में हैं. डॉक्टर ये बात सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह पूरी तरह ठीक हो जाएं, उसके बाद ही उन्हें आईसीयू से बाहर लाया जाएगा. सभी लोग उनके जल्दी स्वस्थ होने और घर लौटने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करें. इससे पहले अय्यर ने कहा था कि लता जी को लेकर झूठी खबरें फैलाने वालों से वह परेशान हैं.

हालत बिगड़ने की खबरों का किया खंडन
दो दिन पहले कथित तौर पर लता मंगेशकर की हालत बिगड़ने की बात कही गई थी और उनकी प्रवक्ता इस खबर को झूठा करार दिया था. उन्होंने कहा था, ‘लोगों के बीच झूठी खबरों का फैलना, परेशान करने वाला है. कृपया ध्यान दें कि लता दीदी स्थिर हैं. कृपया उनकी शीघ्र घर वापसी के लिए प्रार्थना करें.’

नेशनल और इंटरनेशनल अवॉर्ड्स से सम्मानित हैं लता मंगेशकर
आपको बता दें कि लता मंगेशकर का करियर काफी शानदार रहा है. म्यूजिक वर्ल्ड इंडस्ट्री में लता मंगेशकर का अहम योगदान रहा है. लता मंगेशकर अपने इस कंट्रीब्यूशन की बदौलत कई सम्मानीय पुरस्कारों से नवाजी गई हैं. लता मंगेशकर भारत रत्न, दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड के अलावा कई नेशनल और इंटरनेशनल अवॉर्ड्स से सम्मानित हैं. उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी शामिल है.

Tags: Lata Mangeshkar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here