Lucknow: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, किराना व्यापारी से लूट के बाद दो लुटेरे गिरफ्तार

0
44


लखनऊ. लखनऊ में पॉलीटेक्निक (Lucknow polytechnic) चौराहे के पास पुलिस और लुटेरों का आमना-सामना हो गया. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में एक लुटेरे के पैर में गोली लगी है, वहीं दूसरे को पुलिस टीम ने दौड़ाकर पकड़ लिया. मुठभेड़ की सूचना पर कई पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने गुरुवार को लेखराज चौराहे के पास तमंचा दिखाकर एक किराना व्यापारी के साथ 25 हजार की लूट की थी. इसके बाद पुलिस को उनकी तलाश थी.

एडीसीपी प्राची सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पॉलीटेक्निक चौराहे के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी मुंशी पुलिया की तरफ से बाइक पर सवार दो युवक आते दिखे, जिन्हें रोका गया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. फौरन पुलिस एक्शन में आई और जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. वहीं भागने का प्रयास कर रहे दूसरे बदमाश को दौड़ाकर पकड़ लिया गया. पुलिस के मुताबिक जिस बदमाश के पैर में गोली लगी है उसका नाम नसीम उर्फ फिरोज है. जिसे दौड़ाकर पकड़ा गया उसका नाम आसिफ है और दोनों भाई हैं जो गोण्डा के रहने वाले हैं.

Viral Video: पानी का गुब्बारा फेंकते ही पलटा तेज रफ्तार ऑटो, दो यात्री घायल, हुड़दंगियों के खिलाफ FIR

घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों गोंडा के हैं और इनके अपराधित इतिहास के बारे में पता किया जा रहा है. दोनों आरोपित भाइयों ने मिलकर गुरुवार को किराना व्यापारी अमित जैन से तमंचा लगाकर लूटपाट की थी. अमित की आम्रपाली चौराहे के पास दुकान है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Lucknow crime news, Lucknow Police, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here