Lucknow में CM योगी आदित्यनाथ ने जब रोक दी अपनी फ्लीट, राहगीर रह गए हैरान!

0
38


लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के हजरतगंज स्थित भाजपा कार्यालय से गुरुवार शाम को 5 कालिदास मार्ग लौटते समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपनी फ्लीट अचानक रुकवा दी. इस दौरान पुलिसकर्मियों से लेकर राहगीर भी हैरान रह गये. दरअसल एक एंबुलेंस सायरन बजाती वहां से गुजरी. तभी सीएम योगी ने एंबुलेंस के निकल जाने के बाद फ्लीट को चलने का इशारा किया.. और मुख्यमंत्री का काफिला यहां से गुजर गया.

मुख्यमंत्री का काफिला जब 5 कालीदास मार्ग से भाजपा कार्यालय के लिये चला, तभी मुख्यमंत्री ने देखा कि हजरतगंज की तरफ से आ रही एक एंबुलेंस भी उनकी वजह से रोके गये ट्रैफिक में फंसी है. इस पर उन्होंने ड्राइवर से फ्लीट को किनारे रोकने को कहा. उनके सुरक्षाकर्मियों ने पायलट वाली गाड़ी तक मैसेज पहुंचाया और फ्लीट किनारे रोक दी गई. इसके बाद ट्रैफिक इंस्पेक्टर और सिपाही तुरंत एंबुलेंस की तरफ दौड़े.

अयोध्या में भगवाधारी साधु और मुस्लिम रिक्शेवाले की तस्वीर वायरल, इस वजह से लोग कर रहे तारीफ

भीड़ के बीच से एंबुलेंस को निकाल कर उसे वहां से रवाना किया गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस मानवता पर लोगों ने उनकी तारीफ की. पुलिसकर्मियों ने भी कहा कि अचानक फ्लीट रुकी तो वह घबरा गये थे कि क्या कुछ गड़बड़ हो गई है. पर, जब उन्हें असलियत पता चली तो वह भी मुख्यमंत्री की इस सहृदयता के कायल हो गये. सीएम योगी की इस पहल की चर्चा पूरे प्रदेश में चर्चा का केंद्र बिंदु बनी हुई है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Ambulance Service, CM Yogi, Lucknow news, UP BJP, UP news, UP police, Uttar pradesh crime news, Yogi adityanath, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here