Lucknow University Admission: लखनऊ यूनिवर्सिटी में लेना है एडमिशन, तो आज ही करें ये काम

0
16


नई दिल्ली. Lucknow University Admission: लखनऊ यूनिवर्सिटी में सत्र 2022-23 के लिए एडमिशन लेने के इच्छुक स्टूडेंट्स के लिए जरूरी सूचना है. दरअसल, इन दिनों विश्वविद्यालय में एडमिशन प्रक्रिया जारी है. इसी क्रम में लखनऊ विश्वविद्यालय के पीजी कक्षाओं के लिए तीसरी मेरिट लिस्ट जारी की गई थी. मेरिट लिस्ट में स्थान पाने वाले चयनित स्टूडेंट्स को आज यानी 7 नवंबर को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होना है. इस संबंध में पहले ही नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया था.

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, पीजी के किसी भी पाठ्यक्रम की तीसरी मेरिट में चयनित होने वाले स्टूडेंट्स को सम्बंधित विभाग में 7 नवंबर को रिपोर्ट करना है. स्टूडेंट्स को अपने साथ प्रोविजनल आवंटन पत्र और डॉक्यूमेंट साथ लाना है जिससे सभी जरूरी प्रमाण पत्रों का सत्यापन किया जा सके. इस प्रक्रिया में मैनेजमेंट, विधि, कॉमर्स, कला, विज्ञान सहित सभी वर्गों के स्टूडेंट्स में शामिल होना अनिवार्य है.

बीएससी का जारी हुआ रिजल्ट
बता दें कि लखनऊ विश्वविद्यालय के बीएससी के दूसरे सेमेस्टर के स्टूडेंट्स को रिजल्ट का इंतजार था. जिसे आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है. बीएससी के साथ ही एमकॉम एप्लाइड इकोनॉमिक्स और एमकॉम कॉमर्स चतुर्थ सेमेस्टर का परिणाम भी जारी कर दिया गया. बीकॉम का रिजल्ट पहले ही जारी किया जा चुका है जबकि अब बीए के छात्रों को परिणाम का इंतजार है.

ये भी पढ़े-
Sarkari Naukri 2022: रखते हैं ये डिग्री, तो सेंट्रल सिल्क बोर्ड में बन सकते हैं साइंटिस्ट, बिना एग्जाम होगा सेलेक्शन, 1.77 लाख है सैलरी
DU Recruitment 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, बिना परीक्षा होगा चयन, होगी अच्छी सैलरी

Tags: Admission, College education, University education



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here