Malaika Arora flaunts her bikini in transparent dress fans go crazy seeing pic ss

0
310


बॉलीवुड का ‘अनारकली’ यानी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की उम्र में बला की खूबसूरत हैं. अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण वह हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. मलाइका सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हसीन तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई कर देते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो रहे हैं. मलाइका का कातिलाना अंदाज फैंस को दीवाना कर रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने दिया स्टनिंग पोज
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह ऑरेंज कलर का वनपीस पहने हुए नजर आ रही हैं. लेकिन उनका ये ड्रेस काफी ट्रांसपेरेंट है, जिसमें उनकी बिकिनी फ्लॉन्ट हो रही है. तस्वीर में मलाइका काउच पर बैठीं हैं और बालों को बांधे हुए हैं. गॉगल्स लगाकर स्टनिंग पोज दे रही हैं.

तस्वीर को दिया खास कैप्शन
इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘कवर मी इन सनशाइन.’ उनकी इस तस्वीर पर खूब कॉमेंट आ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने ये पोस्ट शेयर किया है.

फोटो देख फैंस हुए क्रेजी
मलाइका की इस पोस्ट पर फैंस खूब कॉमेंट्स कर रहे हैं. फैंस को उनका ये कातिलाना अंदाज क्रेजी कर रहे हैं. तस्वीर देखकर लग रही हैं कि ये उनके वेकेशन के दौरान की है.

जब मलाइका अरोड़ा ने जिंदगी पर कही थी अनमोल बात
मलाइका 40 की उम्र में प्यार मिलने, 30 और 50 की उम्र के बाद लाइफ को कैसे शुरू किया जा सकता है, इस पर अपने अनुभव बयां कर रही हैं. इसमें कोई शक नहीं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने रिश्तों को लेकर रूढ़ीवादी सोच को तोड़ा है.

मलाइका अरोड़ा बोलीं- ‘लाइफ 25 की उम्र में खत्म नहीं हो जाती’
मलाइका ने पोस्ट किया है कि 40 की उम्र में प्यार पाना कितना सामान्य है. वे पोस्ट में लिखती हैं, ’40 की उम्र में प्यार मिलने को सामान्य तरीके से लें. 30 की उम्र के बाद नए सपनों को खोजना और उन्हें पूरा करना, सामान्य बात है. खुद को और अपने लक्ष्यों को 50 की उम्र के बाद भी खोजना सामान्य है. लाइफ 25 की उम्र में खत्म नहीं हो जाती. एक्टिंग करना बंद कर दें…’

Tags: Malaika arora



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here