Manchester city beat manchester united in premier league football cristiano ronaldo fails

0
6


मैनचेस्टर. मैनचेस्टर सिटी ने लगभग 30 महीने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ प्रीमियर लीग (Premier League Football) फुटबॉल टूर्नामेंट में शानदार जीत दर्ज की. मैनचेस्टर डर्बी में खेले गए मुकाबले में सिटी ने 2-0 से यूनाइटेड टीम को हराया. एरिक बैली के आत्मघाती गोल ने 7वें मिनट में ही सिटी की टीम को बढ़त दिला दी. हाफ टाइम से ठीक पहले बर्नार्डो सिल्वा (45वां मिनट) ने टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया.

दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) भी कई कोशिशों के बाद बावजूद मैच में यूनाइटेड की वापसी नहीं करा सके. मैनचेस्टर सिटी ने 11 मैचों में 7वीं जीत दर्ज की और उसके 23 अंक हो गए हैं. टीम तालिका में दूसरे स्थान पर है. वहीं, यूनाइटेड को इतने ही मैचों में चौथी हार झेलनी पड़ी. टीम के 5 जीत से 17 अंक हैं.

इसे भी पढ़ें, रोनाल्डो के 2 गोल ने बचाई मैनचेस्टर यूनाइटेड की लाज, लेवानडोवस्की की हैट्रिक से जीता बायर्न

तालिका में शीर्ष पर काबिज चेल्सी को बर्नले ने 1-1 की बराबरी पर रोक कर उलटफेर किया. अन्य मैचों में नोर्विच सिटी ने ब्रेंटफोर्ड को 2-1 से हराकर सत्र की पहली जीत दर्ज की तो वहीं न्यूकासल और ब्रिगटॉन का मैच 1-1 की बराबरी पर छूटा. चेल्सी टीम के अभी 26 अंक हैं और वह तालिका में टॉप पर है जबकि बर्नले 8 अंकों के साथ 18वें नंबर पर है.

Tags: Football news, Manchester city, Manchester united, Premier league, Sports news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here