Mandi accident Gohar nano car accident driver killed as car falls into river hpvk

0
21


मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में उपमंडल गोहर के मुख्य बाजार गोहर में नैनो कार पुल के पास से नीचे खड्ढ में गिर गई. हादसे में कार चालक बिट्टू की मौके पर ही मौत हो गई. गोहर पुलिस ने बताया कि 8 बजे रात सूचना मिली कि गोहर पुल के नीचे एक कार गिर गयी है.

हादसे में बिट्टू पुत्र टेक चंद निवासी कोहलू तह चच्योट की मौत हो गयी है. इस कार हादसे में एक लड़का करीब 10 साल का भी था, जिसे मृतक ने पुल के पास उतार दिया था तथा उसे कहा कि कार को मोड़ना है. जैसे ही मृतक कार को मोड़ने लगा कार सड़क से सीधे ढांक से गिर गयी.

जानकारी के अनुसार, कार चालक अपने काम से लौटकर अपने घर कोहलू जा रहा था. जैसे ही चालक गोहर पुल के समीप पहुँचा नेनो कार अनियन्त्रित होकर गोहर पुल से नीचे खड्ढ में जा समाई. इस हादसे में कोहलू के बिटू पुत्र टेक चंद मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों में जसपाल सिंह जस्सू ,लेख राज व गोदु राम की मदद से चालक बिट्टू को खड्ढ से बाहर निकाला और सिविल अस्पताल गोहर में उपचार हेतु लाया गया. यहां डॉ. रजत ने चालक बिट्टू की मौके पर मौत होने की पुष्टि की है.

थाना प्रभारी गोहर अश्विनी कुमार ने बताया कि गोहर पुलिस हादसे को लेकर जाँच में जुट गई है. हादसा कैसे हुआ इसकी छानबीन की जाएगी. घटना को लेकर गोहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

आपके शहर से (मंडी)

हिमाचल प्रदेश
हिमाचल प्रदेश

Tags: Himachal pradesh, Mandi news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here