Married woman committed suicide when husband not given 500rs to go mayake on Sohrai festival bruk

0
26


जमुई. बिहार के जमुई जिले के चकाई (Chakai) थाना इलाके के करमाटोला गांव में एक विवाहिता ने गले मे फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. विवाहिता की खुदकुशी के पीछे पारिवारिक विवाद कारण बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मृतका चांदमुन्नी मरांडी अपने मायके जाने के लिए पति से पैसे मांग रही थी, जब पैसे नहीं मिला तो उसने गले मे फंदा डाल कर खुदकुशी कर ली. मृतका 25 वर्षीय चांदमुनी मरांडी की शादी संजय बेसरा से डेढ़ साल पहले ही हुई थी. पति संजय मजदूरी का काम करता है.

बताया जा रहा है कि विवाहिता चांदमुनी सोहराय पर्व (Sohrai Festival) में अपने मायके जाना चाह रही थी जिसके लिए उसे 500 रुपये की जरूरत थी, जिसकी मांग वह अपने पति से बीते कुछ दिनों से कर रही थी. मायके जाने के लिए 500 रुपया नहीं मिलने के कारण ही बुधवार के दिन भर उसका उसके पति के साथ झगड़ा हुआ था. जानकारी के अनुसार झगड़े के बाद उसका पति संजय बेसरा बुधवार की रात घर से यह कह कर निकल गया कि जा रहा है कमाने, कमा कर आता है तो उसे 500 दे देगा. लेकिन, सुबह जब देखा गया तो घर के ही एक कमरे में विवाहिता का शव दुपट्टे के सहारे फंदे से लटका मिला.

वहीं इस मामले में चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि मृतका विवाहिता मायके जाने के लिए पति से पैसे की मांग की थी, जिस पर उसके पति ने रुपए नहीं होने की असमर्थता जताते हुए पैसे देने से इंकार कर दिया था, जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ.फिर पति बाहर निकल गया था, गुरुवार को घर के कमरे से विवाहिता का फंदे से लटका हुआ शव बरामद हुआ है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है.

थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि पुलिस की टीम मृतका के मायके वालों का इंतजार भी कर रही है ताकि पुलिस जान सके कि इस मामले में उन लोगों का क्या कहना है. हर बिंदु पर जांच कर जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (जमुई)

Tags: Crime News, Jamui news, Women suicide



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here