MEERUT: मेडिकल कॉलेज में रैंप वॉक पर डॉक्टर ने बिखेरा ऐसा जलवा, मॉडल भी हुए फेल

0
21


रिपोर्ट – विशाल भटनागर

मेरठ. अभी तक आपने डॉक्टरों को ऑपरेशन थिएटर में मरीजों का इलाज करते, किसी मरीज की जंदगी को बचाते या फिर कोई मेडिकल डिस्पेंसरी चलाते देखा होगा. लेकिन एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में वार्षिक उत्सव एक अलग ही नजारा देखने को मिला. जब रैंप वॉक करते हुए जूनियर डॉक्टर आए तो उन्होंने प्रोफेशनल मॉडल को भी पीछे छोड़ दिया. दरअसल उत्तर प्रदेश में मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में वार्षिक उत्सव के अंतर्गत फैशन शो कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

कार्यक्रम की शुरूआत होते ही एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज की शाम मंगलवार को काफी रंगीन हो गई. भारतीय संस्कृति और पाश्चात्य संस्कृति के परिधानों की धूम देखने को मिली. फैशन शो में एक तरफ फैशन के हिसाब से मॉडलिंग ड्रैस में डॉक्टरों ने रैंप वॉक किया. वहीं भारतीय संस्कृति में गुजराती, मराठी, हरियाणा, राजस्थान सहित अन्य वेशभूषा में भी डॉक्टरों ने बेहतर परफॉर्म किया.

भूल-भुलैया पर जमकर लगे ठहाके

रैंप वॉक पर भूल-भुलैया वाला दृश्य दिखाया गया. इतना ही नहीं मुन्ना भाई एमबीबीएस सहित विभिन्न फिल्मी गानों पर भी बेहतर परफॉर्म किया. मेडिकल कॉलेज में एक तरफ जहां जूनियर स्टूडेंट ने रैंप वॉक करते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग किया. वहीं मेडिकल के सीनियर स्टूडेंट भी आकर्षक वेशभूषा में नजर आए. मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आरसी गुप्ता बिल्कुल गुजराती लुक में नजर आए. अन्य डॉक्टरों की बात की जाए तो, उन्होंने भी अपने राज्य की वेशभूषा को धारण किया.

सीनियर डॉक्टरों ने भी किया रैंप वॉक

डॉक्टर वीडी पांडे ने News18 local बातचीत करते हुए बताया कि कोरोना काल के बाद यह कार्यक्रम आयोजित किया गया. सभी नियमों का विशेष रूप से ध्यान दिया गया है. वैसे तो डॉक्टर हमेशा मरीजों की सेवा में लगे हुए होते हैं. ऐसे में जब एक दिन यह पल होता है, जब डॉक्टर भी इंजॉय करते हैं क्योंकि फिट रहना भी आवश्यक है. गौरतलब है कि जूनियरों के बाद सीनियरों ने भी रैंप वॉक किया. मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल के अलावा कार्यक्रम में डॉ. धीरज राज, डॉ वीरेंद्र सिंह, डॉ ज्ञानेंद्र टॉक, डॉ उर्मिला कार्य सहित अन्य सीनियर डॉक्टर मौजूद थे.

Tags: Fashion, Meerut news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here