Meerut News: मदरसे में पढ़ाने वाले मुफ्ती ने बच्चे से किया 19 बार कुकर्म, आरोपी फरार

0
31


मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में एक 11 साल के मासूम के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. मदरसे में पढ़ाने वाले मुफ्ती पर आरोप है कि उसने 11 साल के बच्चे के साथ 19 बार कुकर्म किया. घटना सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया है. उधर, पुलिस ने मुफ्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्चा सहारनपुर जिले के गंगोह थाना क्षेत्र का का रहने वाला है. बच्चा मेरठ के मवाना में मदरसे में पिछले डेढ़ साल से रह रहा था.

ईद के दिन बच्चे ने सहारनपुर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई. बच्चे ने बताया कि मुफ्ती अलग कमरे में ले जाकर कुकर्म और गंदी बात करता था. अन्य बच्चों के साथ भी आरोपी ऐसी ही घिनौनी हरकत करता है. इसके बाद परिजन रविवार को मवाना थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस की जांच में यह भी मामला आया है कि मदरसे के मुफ्ती ने कई अन्य बच्चों से भी गलत काम किया है. घटना के बाद पीड़ित परिवार और अन्य लोगों में आक्रोश है. लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार करने और रासुका लगाने की मांग की है. बता दें कि मेरठ के कस्बा मवाना में दावातुल इस्लाम के नाम से मदरसा है.

चाट-गोलगप्पे के ठेले पर आंनद लेते योगी सरकार के मंत्री धर्मवीर प्रजापति, देखें वायरल वीडियो

मामले में मवाना पुलिस मदरसे में जांच करने पहुंची. मदरसे में बताया गया कि वहां 24 बच्चे हैं. पुलिस ने कई अन्य बच्चों के भी बयान दर्ज किए हैं. कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि मुफ्ती ने अपनी संपत्ति पर अवैध मदरसा खोल रखा है. इसकी आड़ में पढ़ने वाले बच्चों से कई सालों से दरिंदगी कर रहा है. एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Tags: Crime Against Child, Madarsa, Meerut news today, Meerut police, Rape Case, Up crime news, UP news, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here