Minister brijesh pathak said bjp worker killed in lakhimpur kheri violence will get martyr status upas – लखीमपुर हिंसा में मारे गए BJP कार्यकर्ताओं को शहीद का दर्जा देगी पार्टी

0
14


रिपोर्ट – मनोज शर्मा

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री यूपी बृजेश पाठक ने बुधवार को लखीमपुर खीरी में तिकुनिया हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) में मारे गए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के ड्राइवर हरिओम मिश्रा और बीजेपी के मंडल मंत्री शुभम मिश्रा के परिवार से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने परिवारों को न्याय का भरोसा दिलाया साथ ही सभी मांगें पूरी करने की बात कही.
हिंसा में जो किसान, पत्रकार मरे, उनके परिवारों से नहीं मिले मंत्री

वहीं उन्होंने घटना में मारे गए जिले के अन्य 4 लोगों के परिजनों से मुलाकात नहीं की. इसमें दो किसान नछत्तर सिंह और लवप्रीत सिंह के अलावा बीजेपी कार्यकर्ता श्याम सुंदर निषाद और पत्रकार रमन कश्यप शामिल हैं. बता दें घटना में मारे गए दो अन्य किसान गुरविंदर सिंह और दिलजीत सिंह बहराइच जिले के निवासी हैं.

क्या बोले बृजेश पाठक

इस दौरान मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि शुभम डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को रिसीव करने जा रहे थे. बीजेपी उन्हें अपनी पार्टी में शहीद का दर्जा देगी. कार्रवाई हो रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द गिरफ्तारियां होंगी. बीजेपी सदैव शुभम के परिवार के साथ खड़ी है. वहीं घटना में मारे गए अन्य लोगों के परिवार से मुलाकात के सवाल पर बृजेश पाठक ने कहा कि हालात सामान्य होने पर वह मिलने जरूर जाएंगे.

बाकी लोगों के परिजनों से मुलाकात नहीं करने पर बृजेश पाठक का कहना था कि बीजेपी कार्यकर्ता श्याम सुंदर निषाद और पत्रकार रमन कश्यप के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे, चूंकि वह घटनास्थल के करीब रहते हैं, इसलिए वह इलाके में स्थितियां सामान्य होने पर वहां का दौरा करेंगे. वहीं किसान परिवारों से मुलाकात को लेकर भी उन्होंने कहा कि एक बार स्थितियां सामान्य हो जाएं तो वह उन परिवारों से भी बात करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here