Moradabad: मुरादाबाद में थाना पहुंची बुजुर्ग महिला, रोने लगी तो SHO ने लगाया गले, फिर…

0
22


पीयूष शर्मा/मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कुंदरकी थाना प्रभारी पवन कुमार बादी दिवस पर जनता की समस्याएं सुन रहे थे. जैसे ही एक बुजुर्ग महिला अपनी समस्या को लेकर थानाध्यक्ष के पास पहुंची तो थानाध्यक्ष ने महिला की समस्या सुनी. उसके बाद महिला को सम्मान पूर्वक खाना खिलाकर समस्या का समाधान किया. ऐसा करते देख वहां आये फरियादियों से लेकर पुलिस कर्मचारी तक देखते रह गए क्योंकि इस तरह का सराहनीय काम शायद ही कोई पुलिसकर्मी करता हो.

थाना अध्यक्ष पवन कुमार ने न्यूज 18 लोकल से खास बातचीत करते हुए बताया कि एक महिला अपनी समस्या लेकर थाने आई थी.जिसका नाम मुसत्तो पत्नी परशुराम था. महिला ने मुझे एक प्रार्थना पत्र दिया. जिसपर लिखा था कि मेरे पति का देहांत हो चुका है. मेरा बेटा तारा सिंह मुझे परेशान करता है. बेटा और उसकी पत्नी मेरे साथ गाली-गलौज करते रहते हैं. खर्चे के पैसे भी नहीं देते हैं. रोटी पानी का भी ध्यान नहीं रखते और इतना कहते ही महिला रोने लगी. ये महिला का उदासपन थानाध्यक्ष पवन कुमार से देखी नहीं गई. उन्होंने तुरंत महिला की गले लगा लिया और महिला की समस्या को सुना. पवन कुमार ने महिला को खाना खिलाया उसके बाद महिला के बेटे को थाने में बुलाया.

समझने के बाद मां को लेकर गया घर
सूचना मिलते ही पीड़ित महिला का बेटा थाने पहुंचा. जहां थानाध्यक्ष पवन कुमारने उसे समझया. उन्होंने बताया कि तुम आज अपने पैरों पर खड़े हो गए हो. लेकिन अपनी मां के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए. इस बात को तार सिंह ने काफी गंभीरता लिया और अपनी मां से माफी मांगते हुए मां को गले लगा लिया.वहीं पर फैसला कर अपनी मां को साथ घर ले गया. थानाध्यक्ष के इस कार्य से पुलिस की काफी प्रशंसा हो रही है और थाना अध्यक्ष पवन कुमार भी पुलिस विभाग में सराहनीय कार्य को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 31, 2022, 13:19 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here