Moradabad: 14 नवंबर को मुरादाबाद के हर्बल पार्क में मिलेगी फ्री एंट्री, जानें MDA का पूरा प्‍लान

0
23


रिपोर्ट: पीयूष शर्मा

मुरादाबाद. यूपी के मुरादाबाद के लोगों के लिए अच्छी खबर सामने आई है. बाल दिवस के मौके पर 14 नवंबर को हर्बल पार्क में पूरे दिन एंट्री फीस नहीं ली जाएगी. इसके साथ ही बच्चों और बड़ों को सिंगिंग, डांसिंग सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए मंच प्रदान किया जाएगा.वहीं, एमडीए प्रशासन द्वारा हर्बल पार्क की दशा को सुधारने की दिशा में शुरू किया गया प्रयास जारी है. बीते दिनों ही वीसी ने पार्क का निरीक्षण किया था, जिसमें पार्क की साफ-सफाई और अन्य अव्यवस्थित चीजों को व्यवस्थित करने के दिशा निर्देश दिए थे. इस वक्‍त पार्क में टूटे झूले की मरम्मत के साथ कुछ नए झूले भी लगाए जा रहे हैं.

मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष शैलेश कुमार ने न्यूज़ 18 लोकल से कहा कि नया मुरादाबाद स्थित हर्बल पार्क में बच्चों और अलग-अलग आयु वर्ग के सभी नागरिकों के लिए एक मेले का आयोजन होगा. इसमें हमारे बैंकिंग सहयोगी के तौर पर एचडीएफसी बैंक और हमारे मीडिया पार्टनर के तौर पर सभी प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया चैनल सहयोगी हैं.

हर्बल पार्क तक होगी रेस
साथ ही शैलेश कुमार ने बताया कि सुबह 8 बजे से एक मैराथन रेस का आयोजन किया जाएगा जिसमें शहर के सभी संभ्रांत नागरिक गण और बच्चों के द्वारा प्रतिभाग किया जाएगा. यह रेस मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के ऑफिस के सामने से प्रारंभ होगी, जो हर्बल पार्क तक होगी.उसके बाद इवेंट 11 बजे से प्रारंभ होगा, जो शाम 5 बजे तक चलेगा. इसमें बच्चों और विभिन्न आयु वर्ग के लोगों के लिए तरह-तरह के कंपटीशन का प्रतिभाग कराएंगे.

बच्चों को खेल में शामिल होने का मौका
बच्चों को तरह-तरह के खेल खिलाए जाएंगे जिससे उन्हें अच्छी तरह से खेलों में शामिल होने का मौका मिले. हम लोग वहां पर अच्छे फूड स्टॉल भी लेकर आ रहे हैं, जिससे बाल दिवस के मौके पर बच्चों को एक अच्छा माहौल मिले. साथ ही पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन को लेकर भी बच्चों को और विभिन्न आयु वर्ग के लोगों को जागरूक करेंगे. एमडीए उपाध्यक्ष ने सभी नागरिकों से अपील की है कि इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोग प्रतिभाग करें.

Tags: Moradabad News, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here