Moto tab g70 launch date Motorola new tablet Smartphone and Mobile phone SSND

0
191


khabaradminMotorola Moto Tab G70: टैबलेट का बाजार फिर से रफ्तार पकड़ने लगा है. वर्क फ्रॉम होम और घर से ही पढ़ाई के इस दौर में जो लोग लैपटॉप खरीदने में सक्षम नहीं हैं, वे टैबलेट खरीदना पसंद कर रहे हैं. क्योंकि मोबाइल फोन पर बच्चों की पढ़ाई बहुत ही मुश्किलभरा काम है. बढ़ती डिमांड के चलते स्मार्टफोन बनाने वाली तमाम कंपनियां टैबलेट के भी नए-नए वर्जन लॉन्च कर रही हैं.

इस कड़ी में स्मार्टफोन हैंडसेट निर्माता कंपनी मोटोरोला भारतीय बाजार में नया Motorola Tablet लॉन्च करेगी. मोटोरोला कंपनी मोटो टैब जी70 (Moto Tab G70) नाम से नया टैबलेट लॉन्च करने जा रही है और इस नए एंड्रॉयड टैबलेट को 18 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. Moto Tab G70 को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म कंपनी Flipkart Big Saving Days Sale में उतारा जाएगा. कहा जा रहा है कि कंपनी की ओर से लॉन्चिंग की तारीख का अभी कोई ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर लॉन्चिंग डेट लीक हो गई है.

फ्लिपकार्ट ऐप पर Moto Tab G70 का एक बैनर देखा, जिसपर इसकी लॉन्च डेट लिखी हुई है. लीक के मुताबिक, Moto Tab G70 को भारत में 18 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. और इसे फ्लिपकार्ट पर आने वाली Big Saving Days Sale में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Flipkart बजट धमाका सेल! कपड़े, फुटवियर पर पाएं 80% तक की छूट, 90% डिस्काउंट पर भी करें शॉपिंग

Moto Tab G70 में क्या है खास
Motorola पहले ही Moto Tab G70 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दे चुका है. कंपनी ने नए टैबलेट के प्रोसेसर-डिस्प्ले रिजॉल्यूशन के बारे में जानकारी दी थी. इस टैब को वाई-फाई+ सेल्युलर वेरिएंट्स और वाई-फाई वेरिएंट दोनों ही मॉडल्स में उतारा जाएगा. Flipkart पर टैबलेट के लिए अलग से एक माइक्रोसाइट भी तैयार है जिसपर टैब की तस्वीर से पता चलता है कि टैब मोटे बैजेल्स हैं. इस टैब में 11 इंच की डिस्प्ले होगी. यह टैबलेट Modernist Teal कलर ऑप्शन में मिलेगा और इसमें 2-टोन डिजाइन है.

Moto Tab G70 में एक 12nm octa-core MediaTek Helio G90T प्रोसेसर लगा हुआ होगा, जिसे 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा।

फास्ट चार्जिंग और दमदार बैटरी
Moto Tab G70 टैबलेट Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. इसमें 7,700mAh बैटरी दी गई है, जो 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी. चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट और धूल-पानी से बचाव के लिए IP52 जैसी विशेषताएं हैं.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी! सस्ता मिल रहा है 12GB RAM वाला OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 50W फास्ट चार्जिं

Moto Tab G70 में 11 इंच 2K डिस्प्ले के अलावा एचडी कंटेंट सर्टिफिकेशन और 400 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट मिलेगा. स्क्रीन 2000 x1200 पिक्सल रेजलूशन सपोर्ट करती है.

13MP का बैक कैमरा
Moto Tab G70 टैबलेट की बैक पर एक 13MP का बैक कैमरा है और सामने एक 8MP का सेल्फी कैमरा है. बताया जा रहा है कि इस टैब में चार स्पीकर होंगे, जो Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आएंगे. Moto Tab G70 को Wi-Fi और LTE दोनों मॉडल में पेश किया जाएगा.

मोटोरोला के इस टैब में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाना संभव है. इस डिवाइस का वजन 490 ग्राम होगा.

मोटोरोला के नए टैबलेट Moto Tab G70 की कीमतों के बारे में अभी को खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन टैक एक्सपर्ट इसकी कीमत 17,000 रुपये के आसपास मान कर चल रहे हैं.

Tags: Mobile Phone, Motorola, Smartphone, Tablet



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here