Mouni Roy Haldi and Mehndi Ceremony Videos and photos went viral watch EntpkS

0
495


Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ 27 जनवरी को शादी करने जा रही हैं. इसी बीच उनकी प्रीवेडिंग रस्में शुरू हो चुकी हैं. बता दें, मौनी रॉय की शादी भारतीय परंपरा के अनुसार होगी. इसके तहत हल्दी, मेहंदी और संगीत रस्मों की शुरुआत हो चुकी है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी अब सामने आने लगे हैं.

सोशल मीडिया पर इस वक्त मौनी रॉय की हल्दी और मेहंदी रस्मों (Mouni Roy Haldi Ceremony) की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. मौनी के दोस्तों ने आशका गोराडिया और अर्जुन बिजलानी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में मेहंदी और हल्दी (Mouni Roy Mehndi Ceremony) की तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा चुकी हैं. तो आइए, आप भी देखिए मौनी की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज-

इंटरनेट पर मौनी की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज को बेहद पसंद किया जा रहा है. लोग कमेंट कर मौनी रॉय को बधाई दे रहे हैं. बता दें, पहले कहा जा रहा था कि मौनी रॉय (Mouni Roy Wedding) दुबई में शादी के बंधन में बंधेंगी, लेकिन फिर दोनों ने अपना वेडिंग डेस्टिनेशन बदला और भारत में ही 7 फेरे लेकर नई जीवन की शुरुआत करने की ठानी. दोनों की शादी गोवा के वागेटोर बीच (Vagator Beach) पर होगी.

Instagram Story
Instagram Story
Instagram Story
Instagram Story
Instagram Printshot

खबरों की मानें तो मौनी राय और सूरज नांबियार की शादी में मेहमानों की एंट्री आसान नहीं होने वाली है, क्योंकि होने वाले दूल्हा-दुल्हन ने गेस्ट के सामने एक ऐसी शर्त रखी है, जिसको पूरा करने के बाद ही उन्हें शादी में एंट्री मिलेगी. मौनी रॉय (Mouni Roy Suraj Nambiar Wedding) अपनी शादी को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाओं में हैं. वहीं, मौजूदा हालातों को देखते हुए मौनी रॉय और उनके होने वाले दूल्हे राजा ने एक बड़ा फैसला किया है. दरअसल, कोरोना की तीसरी लहर और बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए शादी में आने वाले मेहमानों के लिए कुछ नियम बनाए गए हैं, जिनको फॉलो किए बिना उनकी शादी में एंट्री नहीं मिल सकती.

कोरोना के बिगड़ते हालातों को देखते हुए शादी में आने वाले महमानों के लिए खास गाइडलाइंस जारी की गई हैं. कोविड मामलों में बढ़त देखते हुए एक्ट्रेस ने गेस्ट लिस्ट में से कई लोगों के नाम काटे हैं. वहीं, शादी में आए महमानों से आरटी-पीसीआर रिपोर्ट भी मांगी गई है. शादी सीमित मेहमानों के बीच होगी, वहीं शादी के बाद टीवी और बॉलीवुड के अपने खास दोस्तों के लिए उन्होंने मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी है.

Tags: Mouni Roy



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here