Mp interesting crime son killed mother brutally for 10 thousand brutal murder agar malwa mpns

0
35


आगर मालवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर मालवा (Agar Malwa) जिले से हैरान करने वाली खबर आई है. यहां एक कलियुगी बेटे ने अपना कर्ज चुकाने के लिए मां से 10 हजार रुपये मांगे. रुपये नहीं देने पर  मां की गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए मां के शव को खटिया से बांधा और सामान अस्त-व्यस्त कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिले के SP राकेश सगर ने मीडिया के सामने मामले का खुलासा किया.

आगर मालवा एसपी राकेश सगर ने बताया कि 8 सितंबर को थाना कोतवाली के ग्राम आमला में एक वृद्ध महिला की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत होने की सूचना मिली थी. 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपने घर मे खटिया से बंधी मिली व उसके पैरों से चांदी के कड़े गायब थे. घर का सामान बिखरा पड़ा था. प्रथम द्रष्टया लगा था कि हत्या चोरी के लिए की गई है. इस दौरान जानकारी लगने पर पुलिस के बाकी वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे. पुलिस टीम ने एफएसएल और सायबर सेल की मदद से जांच शुरू की.

पुलिस ने किया ये खुलासा

पुलिस ने बताया कि, मृतिका सुगन बाई के 26 साल के बेटे दिनेश पर 10 हजार रुपये का कर्ज था. उसे चुकाने के लिए वह बार-बार मां से रुपये ले रहा था. जब मां ने उसे रुपये देने से मना कर दिया तो वह नाराज हो गया. वह रात तीन बजे मां के पास गया और उनके पैरों के चांदी के कड़े मांगने लगा. जब मां ने कड़े भी नहीं दिए तो उसने रस्सी से मां का गला घोंट दिया. पुलिस को गुमराह करने के लिए मां को कम्बल ओढ़ाकर ऊपर से रस्सी से बांध दिया. कमरे को अस्त व्यस्त कर दिया. पुलिस ने आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में इस्तेमाल रस्सी, प्लायर, पेचकस तथा 1 किलो चांदी के कड़े बरामद कर लिए हैं. मामले की गम्भीरता देखते हुए एसपी आगर मालवा ने आरोपी पर दस हजार का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस ने कहा कि मां-बेटे के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here