multibagger stock 2022 Apollo Pipes PVC pipe manufacturers almost double in value yes securities – Business News India

0
24


हर निवेशक साल 2022 में शानदार रिटर्न देने वाले स्टॉक्स की तलाश कर रहा है। 2022 के मल्टीबैगर स्टॉक्स के लिए ब्रोकरेज हाउसेज की ओर से भी अनुमान लगाए जा रहे हैं। ऐसा ही एक अनुमान घरेलू ब्रोकरेज हाउस यस सिक्योरिटीज ने लगाया है। 

यस सिक्योरिटीज का अनुमान: यस सिक्योरिटीज के मुताबिक अपोलो पाइप्स लिमिटेड (एपीएल) भारत में एक शीर्ष पीवीसी पाइप निर्माता कंपनी है। एक साल की अवधि में मल्टीबैगर रिटर्न देते हुए इस कंपनी के स्टॉक ने 136 फीसदी से ज्यादा की छलांग लगाई है। आगे में ये तेजी बरकरार रहने की उम्मीद की जा रही है। यस सिक्योरिटीज ने इस स्टॉक का टारगेट प्राइस 1,070 रुपए तय किया है। ये टारगेट प्राइस मौजूदा स्तर से 85 फीसदी अधिक रिटर्न के संकेत देता है।

अभी कितनी है कीमत: अपोलो पाइप्स लिमिटेड के स्टॉक की कीमत 588.90 रुपए है। प्रतिशत के हिसाब से देखें तो 2.00 फीसदी की बढ़त है। 2 दिसंबर 2021 को इस स्टॉक की कीमत 680.05 रुपए थी, जो 52 सप्ताह का हाई लेवल है। कंपनी के मार्केट कैपिटल की बात करें तो 2,316.04 करोड़ रुपए है।

घरेलू ब्रोकरेज हाउस यस सिक्योरिटीज का कहना है कि प्लास्टिक पाइप उद्योग की मांग असंगठित से संगठित की ओर बढ़ रही है। ब्रोकरेज के अनुसार, आने वाले वर्षों में और शानदार प्रसार और परिणाम होने की उम्मीद है। यस सिक्योरिटीज के मुताबिक अपोलो पाइप्स लिमिटेड ने ऐतिहासिक रूप से अपने कॉम्पिटीटर की तुलना में भारी छूट पर कारोबार किया है। इसके वैल्यू में इजाफा होने की उम्मीद की जा रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here