Murder accused at large from Shimla igmc arrested from chandigarh by sirmour police hpvk

0
80


हत्या का आरोपी कैदी सिरमौर पुलिस की गिरफ्त में है.

सिरमौर पुलिस ने चंडीगढ़ के समीप कांसल गांव से आरोपी कैदी को गिरफ्तार किया है. इसकी सूचना शिमला पुलिस को भी दे दी गई है. शिमला में भी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

नाहन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Police) के सबसे बड़े स्वास्थ्य संस्थान आईजीएमसी शिमला से फरार हुए हत्या के आरोपी (Accused) कैदी को सिरमौर पुलिस ने धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है. 4 दिन के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. कैदी को सिरमौर पुलिस (Sirmour Police) ने चंडीगढ़ के समीप कांसल गांव से दबोचा है. मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर डॉ. खुशाल चंद शर्मा ने की है.

जानकारी के अनुसार, हत्या के मामले में विचाराधीन कैदी 3 अप्रैल को आईजीएमसी शिमला से पुलिस हिरासत से फरार हो गया था. इसके बाद शिमला पुलिस की मदद से सिरमौर पुलिस लगातार आरोपी गुरमिंद्र सिंह की तलाश कर रही थी. आरोपी को बीमार होने के चलते सिरमौर पुलिस चेकअप के लिए आईजीएमसी लेकर गई थी, जहां से वह 3 अप्रैल को देर शाम पुलिस हिरासत से भागने में कामयाब हो गया था.

2018 में नालागढ़ मर्डर में किया है मर्डर
पुलिस के मुताबिक, फरार कैदी 2018 में नालागढ़ मर्डर मामले में आरोपी है. पिछले तीन साल से आरोपी केंद्रीय कारागार नाहन जेल में बंद था. स्वास्थ्य खराब होने के चलते उसे उपचार के लिए शिमला ले जाया गया था. कैदी के फरार होने के बाद पुलिस ने संबंधित थानों के अलावा पड़ोसी जिलों की पुलिस को भी सूचित कर दिया था. आरोपी मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है.क्या बोले एसपी

एसपी सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने बताया कि फरार कैदी गुरविंद्र को सिरमौर पुलिस ने चंडीगढ़ के समीप कांसल गांव से धर दबोचा है. इसकी सूचना शिमला पुलिस को भी दे दी गई है. शिमला में भी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here