Murder in Haryana Youth brutally beaten in Sonipat dead body found near liquor shop hrrm

0
201


सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव बैंयापुर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक का शव (Dead Body) गांव में शराब के ठेके (Alcohol Shop) के पास पड़ा हुआ मिला. मृतक युवक की पहचान बैंयापुर निवासी भोला के रूप में हुई है, जो प्लंबर का काम करता था. मृतक के परिजनों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या (Murder) का आरोप लगाया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव बैंयापुर निवासी भोला कल देर शाम किसी का फोन आने के बाद घर से कहीं बाहर गया था. उसके बाद सुबह भोला का शव शराब के ठेके के पास पड़ा हुआ मिला है. सूचना के बाद परिजन और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवाया.

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि भोला को किसी ने फोन कर घर से बुलाया था और उसकी पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या की गई है. वहीं परिजनों ने पुलिस से मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. परिजनों ने बताया कि वह अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था. उसकी तीन लड़कियां और एक लड़का है और इसकी शादी 2014 में हुई थी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई दिलावर ने जानकारी दी कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव बैयापुर के शराब के ठेके के पास एक शव पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचे तो मृतक की पहचान गांव के ही भोला के रूप में हुई, जो प्लंबर का काम करता था. फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और उसी के बाद असल कारणों का खुलासा हो पाएगा. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी हैं. फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आपके शहर से (सोनीपत)

Tags: Haryana news, Haryana police, Murder



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here