Nawada: Nitish’s minister said – people do not know the truth of the film world, Bollywood is not what it looks like– News18 Hindi

0
31


नवादा. बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री सह नवादा जिला प्रभारी मंत्री नीरज कुमार बबलू अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत सभी विभागों की समीक्षा बैठक के बाद परिसदन में प्रेस से वार्ता की. जहां न्यूज़18 के द्वारा पूछे गए सवाल का उन्होंने उत्तर दिया. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस थे, जिन्होंने उनके मौत पर अपनी कुछ भी प्रतिक्रिया नही दी थी. उनमें से एक थी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जो राज कुंद्रा की पत्नी है।इन दिनों राज कुंद्रा चर्चा में है. क्योंकि राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्राफी के एक मामले में हाल में ही गिरफ्तार हुए है.

इस मामले पर मंत्री नीरज बबलू ने यह कहा कि जब कुछ गलत होता है, तो लोग जब उसका विरोध नही करते है तो एक दिन उनको भी परेशानियां झेलनी पड़ती है. जैसा उन्होंने सुशांत की मौत के वक़्त झेला था. बिना सच्चाई जाने कुछ लोगों ने एक से एक बयान दिए. किसी ने कहा सुशांत ने सुसाइड कर लिया. सुशांत को किसी ने कहा ड्रग एडिक्ट था. ऐसी परिस्थिति से हर कोई को गुजरना पड़ता है. आज बॉलीवुड की हस्ती शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ भी ऐसी ही परिस्थिति बनी है और आज उनके साथ भी कुछ ऐसा ही कुछ हुआ है. उन्होंने बताया कि बॉलीवुड की स्थिति ऐसी है कि बिहार समेत देश के कई हिस्सों के लोगों के लिए परिस्थिति वहां के अनुकूल नही है.

लोग वहां की पूरी सच्चाई नही जानते है, जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है. इसलिए उसे ठीक करने की जरूरत है. केंद्र सरकार के लोग भी उसे ठीक करने के लिए लगे हुए है. महाराष्ट्र सरकार भी उस चीज को ठीक करने विफल साबित हुई है. महाराष्ट्र सरकार पर भी कई बार इस तरह का आरोप लगते रहा है कि वहाँ की स्थिति को बेहतर किया जाए. मगर उसे ठीक करने में वहां की सरकार विफल रही है. बाकी जो वहां हो रहा है वहा के लोग भोग रहे है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here