Nawada two girl players one from nawada and muzaffarpur have been selected in under 18 rugby national team nodmk8

0
29


नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) की बेटी आरती कुमारी ने एक बार फिर कमाल किया है. वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिर से परचम लहराने के लिए तैयार है. आरती का चयन एशिया अंडर 18 रग्बी चैंपियनशिप (Under 18 Rugby Championship) के लिए हुआ है. वो आगामी 18 से 19 सितंबर तक ताशकंद (उज्बेकिस्तान) में होने वाले चैंपियनशिप में भारत के लिए खेलेगी. आरती के साथ-साथ मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) की सपना कुमारी का भी चयन हुआ है. एक साथ दो बिहारी खिलाड़ियों (Bihari Players) के चयन होने से पूरे रग्बी खिलाड़ियों में खुशी की लहर दौड़ गयी है.

मूल रूप से नवादा जिले की वारिसलीगंज की रहने वाली आरती के चयन से पूरे प्रखंड सहित जिले में खुशी का माहौल है.

आरती को भारतीय रग्बी टीम में शामिल होने पर नवादा जिला रग्बी संघ के सचिव विक्रम कुमार ने कहा कि भारतीय टीम आगामी 18 से 19 सितंबर तक ताशकंद में आयोजित होने वाली एशिया अंडर 18 रग्बी सेवेन चैंपियनशिप में खेलेगी. उन्होंने बताया कि टीम का चयन भुनेश्वर में आयोजित एक महीने की ट्रेनिंग के बाद किया गया है. इन खिलाड़ियों को भारतीय टीम में चुने जाने पर रग्बी एसोसिएशन ऑफ नवादा के अध्यक्ष जैकी हैदर ने उन्हें बधाई दी है.

इसके अलावा जिले के सभी खेल प्रेमियों ने भी आरती को ढेर सारी शुभकामनाएं दी है. नवादा के लिए एक बार फिर से गौरव की बात है कि यहां की बेटी ने प्रदेश और देश का मान बढ़ाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here