New twist in alwar rape case sp tejaswini gautam claim no sexual assault with mentally challenged minor girl cctv footage viral cgpg

0
13


जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar Minor Rape Case) में तिजारा फाटक पुलिया पर लहुलूहान मिली नाबालिग से गैंगरेप (Gangrape) मामले में अलवर पुलिस ने चौंकाने वाला दावा किया है. पुलिस अधीक्षक (SP Tejaswini Gautam) तेजस्विनी गौतम ने अब रेप होने से ही इनकार किया है. शुक्रवार देर शाम को एसपी गौतम ने जेके लॉन अस्पताल जयपुर (Jaipur) के एक्सपर्ट पैनल के आधार पर दावा किया कि बालिका से रेप (No rape with minor) नहीं हुआ. मूक-बधिर नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में इतनी घातक चोट कैसे लगी? वह लहूलुहान कैसे हुई? इसकी जांच जारी है कि पुलिया पर बालिका के साथ क्या हुआ.

एसपी ने कहा, मेडिकल एक्सपर्ट की रिपोर्ट के अनुसार, बालिका के प्राइवेट पार्ट्स में इंजरी है. रेप होने जैसे फैक्ट्स सामने नहीं आए हैं. ऐसा मेडिकल एक्सपर्ट, फोरेंसिक एक्सपर्ट, टेक्निकल फैक्ट्स के आधार पर बताया गया है. मेडिकल टीम ने बालिका के प्राइवेट पार्ट्स की इंजरी के बारे में भी बताया गया है. उसी आधार पर यह कहा जा रहा है कि रेप जैसे फैक्ट नहीं हैं.

पुलिस ने तीन दिन में 300 सीसीटीवी कैमरे खंगाले
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बच्ची सीसीटीवी में अकेले नजर आ रही है. सब जगहों पर पैदल नजर दिखी है. पुलिस ने तीन दिन में 300 सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं. कहीं कोई घटना होने जैसा नहीं लगा. गांव से शहर में ऑटो से आई. ऑटो को ट्रेस किया गया. चालक से पूछताछ की है. ऑटो के सैंपल लिए गए. वहां भी बालिका से सैक्सुअल असॉल्ट जैसा कुछ सामने नहीं आया. शहर में आने के बाद बालिका अलग-अलग जगहों पर अकेली नजर आती रही है. पुलिस ने बस स्टैंड से तिजारा पुलिया चढ़ने तक की ज्यादातर फुटेज देखी है.

बालिका के साथ सेक्सुअल असॉल्ट सामने नहीं आया
उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी हम जांच कर रहे हैं. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि पुलिया पर बालिका के साथ किस तरह की घटना हुई है. जैसे ही कोई नया फैक्ट सामने आएगा, बताया जाएगा. अब तक की रिपोर्ट के अनुसार, बालिका से किसी तरह के सेक्सुअल असॉल्ट सामने नहीं आया. जैसे ही हमारे पास नए एविडेंस आते हैं, उस हिसाब से हम आगे के नतीजे पर पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें: राजस्थान के इन 5 जिलों से गुजरेगा Amritsar-Jamnagar Expressway, जुड़ेगी बीकानेर रिफाइनरी, बनेंगे हेलिपेड

उन 10 मिनट में बालिका के साथ क्या हुआ, जांच जारी
SP ने बताया कि 11 जनवरी की शाम करीब 7: 31 बजे बालिका पुलिया पर चढ़ती नजर आ रही है. उसके साथ कोई संदिग्ध नजर नहीं आ रहा है, लेकिन 10 मिनट बाद बालिका लहूलुहान मिली. अब हमारी जांच इन्हीं 10 से 15 मिनट पर केंद्रित है. आखिर उन 10 मिनट में बालिका के साथ क्या हुआ है, इसकी जांच जारी है. उस समय पुल पर से निकले वाहनों की जांच कर रहे हैं.

आपके शहर से (जयपुर)

Tags: Alwar News, Rajasthan news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here