Nirahua: सांसद बनने के बाद पहली बार आजमगढ़ में शूटिंग करने पहुंचे निरहुआ, सुन रहे जनता की फरियाद भी

0
12


भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार और सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की सांसद बनने के बाद कई तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म के सेट से सामने आई है, जिसमें वो अपने फिल्मी गेटअप में हैं और जनता की फरियाद को सुन रहे हैं. इन दिनों एक्टर अपने ही संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में मूवी की शूटिंग कर रहे हैं. चुनाव जीतने के बाद वो पहली बार किसी फिल्म के शूट में व्यस्त हैं. उनकी इस मूवी का नाम अभी ‘प्रोडक्शन 3’ के नाम से की जा रही है. हालांकि, में बाद में इसका नाम बदल दिया जाएगा.

जेआर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ यूट्यूब क्वीन और उनकी ऑनस्क्रीन परफेक्ट पार्टनर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) नजर आने वाली हैं. दोनों ही स्टार्स आजमगढ़ के किशुनदास पुर गांव में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ‘प्रोडक्शन नंबर 3’ के निर्माता जयंत घोष हैं. जयंत घोष इससे पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ फिल्म ‘बागी’ का निर्माण किया था. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) लीड रोल में थीं. इसके बाद उन्होंने निरहुआ के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ ‘गोबर धन’ का निर्माण किया. अब निरहुआ के साथ दूसरी और उनकी तीसरी फिल्म है.

निरहुआ की अपकमिंग फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 3’ को डायरेक्टर मंजुल ठाकुर निर्देशित कर रहे हैं. इससे पहले मंजुल के साथ निरहुआ ‘राजा बाबू’ (Raja Babu), ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ (Nirahua Hindustani 2), ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’, जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा इस जोड़ी की फिल्म ‘गोबर धन’ भी आने वाली है. वहीं, अब एक्टर के साथ उनकी पांचवी फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 3’ की शूटिंग जारी है, जो कि आजमगढ़ में की जा रही है.

अगर इसकी स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा फिल्म में संजय पांडेय, किरण यादव, भानु पांडेय, प्रेम दूबे, रंभा साहनी और अन्य कलाकार भी आपका मनोरंजन करते हुए दिखाई देने वाले हैं. इसके लेखक अरबिंद तिवारी हैं. उन्होंने स्क्रीनप्ले लिखे हैं. वहीं, संगीतकार ओम झा हैं. गीतकार प्यारे लाल यादव कवि और अरविंद तिवारी हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं.

निरहुआ ने बताया क्यों कर रहे हैं आजमगढ़ में शूटिंग?
दिनेश लाल यादव निरहुआ ने फिल्म को लेकर कहा कि ‘हमने आजमगढ़ की जनता से वादा किया था कि चुनाव जीतने के बाद हम यहीं पर ज्यादा समय देंगे और जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे. इसलिए हम यहां पर शूटिंग कर रहे हैं और मैं अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग आजमगढ़ में ही करूंगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा समय मैं जनता को दे सकूं.

शूटिंग के साथ-साथ सुनते हैं जनता की फरियाद
गौरतलब है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपने सांसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में शूटिंग करने के साथ-साथ शूटिंग स्थान से कुछ दूरी पर कैम्प लगाकर जनता की समस्याओं की सुनवाई भी करते हैं. वो जैसे शॉट से फ्री होते हैं, तुरंत जनता की समस्या सुनने लगते हैं और समस्या से संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन करके समस्या का निदान करने को कहते हैं. शूटिंग के एक दिन पहले ही लोगों को बता दिया जाता है और लोग अपनी अपनी समस्या को बताने के लिए उनके पास आते हैं.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Dinesh lal yadav nirahua



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here