Noida : नोएडा की इस सोसाइटी में बैचलर्स की होगी ‘नो एंट्री’, जानें RWA ने क्‍यों उठाया ये कदम?

0
67


रिपोर्ट- आदित्य कुमार

नोएडा. यूपी के नोएडा के सेक्टर-52 के अरावली अपार्टमेंट्स में बैचलर्स को किराए पर घर मिलना अब मुश्किल हो सकता है. ऐसा हम नहीं कर रहे हैं बल्कि आरडब्ल्यूए की ओर से पूरी सोसाइटी में एक सर्कुलेशन जारी किया गया है. इस सर्कुलेशन का असर सोसाइटी में फ्लैट किराए पर लेने पर होगा.

NEWS 18 LOCAL से बात करते हुए अरावली अपार्टमेंट्स के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ओपी यादव कहा कि भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगट की मृत्यु कुछ दिन पहले गोवा में हो गई थी. इसके बाद नोएडा में भी फोगट के घर पर गोवा पुलिस जांच के लिए आई थी. इसके अलावा कई बार ऐसे मामले हो चुके हैं, जिससे निवासियों में डर रहता है. इस वजह से हमने यह नियम बनाया है कि एक तो हम बैचलर्स को नहीं रखेंगे, तो वहीं जो भी सोसाइटी में रहने आएगा उसका पुलिस वेरिफिकेशन जरूर हो.

जानिए किसे देनी है वेरिफिकेशन की कॉपी?
आरडब्ल्यूए की ओर से जारी सर्कुलेशन में साफ-साफ लिखा गया है कि वेरिफिकेशन की एक-एक कॉपी ब्रोकर, पुलिस और आरडब्ल्यूए को दी जाए, ताकि कोई बात होती है तो आरडब्ल्यूए पुलिस की मदद कर सके और खुद की भी सुरक्षा कर सके. ओपी यादव बताते हैं कि हम ब्रोकर का भी डाटा अपडेट कर रहे हैं, ताकि उनके बारे में भी कोई जानकारी राखी जा सके.

कहां से करें पुलिस वेरिफिकेशन?
कोई भी व्यक्ति अगर किराएदार का पुलिस वेरिफिकेशन कराना चाहता है, तो वो noidapolice.com पर जाकर लॉगिन कर सकते हैं. उसके बाद पुलिस वेरिफिकेशन पर क्लिक करके किराएदार को वेरिफाई करा सकते हैं. यह सुविधा बिल्कुल मुफ्त में उपलब्ध है.

Tags: Noida Crime News, Noida news, Noida Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here