Noida A youth commits suicide by hanging near Sector 81 metro station nodbk

0
22


नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) स्थित थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 81 मेट्रो स्टेशन (Metro station) के पास एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. थाना फेस-2 के थानाध्यक्ष सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मरने वाले की पहचान मैनपुरी जनपद के रहने वाले अजीत कुमार (23) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है.

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. पुलिस ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 136 में स्थित निर्माणाधीन इमारत सीढी गिर गई, जिससे उसके मलवे के नीचे दबकर तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

 पुलिस मामले की जांच कर रही है
इस बीच, पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाली एक महिला की हुई संदिग्ध मौत के मामले में उसके परिजनों ने महिला के पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 उसकी शिनाख्त की जा सके
बता दें कि साल 2017 में भी नोएडा में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन के ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला था. थाना सेक्टर 20 के थानाध्यक्ष अनिल शाही ने बताया था कि हमें सूचना मिली कि सेक्टर-16 स्थित मेट्रो स्टेशन के ट्रैक पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. थाना प्रभारी ने बताया था कि शव की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही थी. उसके पास कोई ऐसा सामान नहीं मिला है जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके.

(इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Noida news, Noida Police, Suicide, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here