Noida Man shot before court appearance daughters allege molestation NODBK

0
20


उन्होंने बताया कि जांच में पता चल कि शिव कुमार के खिलाफ खोड़ा थाने में अपनी नाबालिग सौतेली बेटियों के साथ अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज है. (सांकेतिक फोटो)

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि घायल शिव कुमार (Shiv Kumar) को उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि शिवकुमार ने हिंदू होते हुए अपना नाम साबिर रखकर नजमा नाम की महिला से दूसरी शादी की थी. नजमा की पहले पति से दो बेटियां हैं.

नोएडा. नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर- 20 क्षेत्र स्थित सेक्टर 8 में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने बुधवार सुबह एक व्यक्ति को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायव हो गया. जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी के खिलाफ उसकी सौतेली बेटियों ने छेड़छाड़ और पॉक्सो अधिनियम (Molestation And Poxo Act) सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था. इसके लिए उसे बुधवार को अदालत में पेश होना था. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि घायल शिव कुमार (Shiv Kumar) को उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि शिवकुमार ने हिंदू होते हुए अपना नाम साबिर रखकर नजमा नाम की महिला से दूसरी शादी की थी. नजमा की पहले पति से दो बेटियां हैं.

उन्होंने बताया कि जांच में पता चल कि शिव कुमार के खिलाफ खोड़ा थाने में अपनी नाबालिग सौतेली बेटियों के साथ अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शिव कुमार ने अपने साथियों के संग मिलकर खुद के ऊपर गोली चलवाई, तथा पिछले मुकदमे में समझौते के उद्देश्य से अपनी दूसरी पत्नी और उसके मायके वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाना चाह रहा है. सिंह ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. पुलिस को जांच में पता चला है कि शिव कुमार ऑटो चालक है और वह कल से अपने साथ देसी तमंचा लेकर घूम रहा था.

आज दोपहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि गौतम बुद्ध नगर के थाना जेवर क्षेत्र में 55 वर्षीय दलित महिला से सामूहिक बलात्कार (Dalit Woman Gang Rape ) और दरिंदगी के मामले के मुख्य आरोपी को बुधवार दोपहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुख्य आरोपी इनामी बदमाश है जिसके सिर पर 25,000 रुपये का इनाम था. पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला (Vrinda Shukla) ने बताया कि मुख्य आरोपी महेंद्र को आज दोपहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है. साथ ही कहा कि इस मामले में पुलिस तीन दिन के अंदर ही अदालत में आरोप-पत्र दाखिल करेगी. उन्होंने बताया कि इस मामले में सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत से करवाने के लिए अपील की जाएगी.

(इनपुट- भाषा)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here